Anupama: ऑनस्क्रीन बहू संग वनराज की ऐसी तस्वीरें देख आग बबूला हुए फैंस, कहा- 'उसे तो छोड़ दो… बहू है वो तुम्हारी'


Anupamaa actor Sudhanshu Pandey Photos with Nidhi Shah: टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ इस वक्त दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है। इस शो में रूपाली गांगुली अनुपमा का लीड रोल प्ले कर रही हैं। इन दिन शो ने एक नया मोड़ लिया है। अनुपमा अमेरिका पहुंच गई हैं। ऐसे में शो में कई नए और दिलचस्प ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं। अनुपमा और वनराज के बीच की बहस है कि खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है। ऐसे में राजन शाही के इस पॉपुलर शो को लोग भरपूर प्यार दे रहे हैं। वहीं, टीआरपी में भी ये शो टॉप पर अपनी जगह बनाए हुए है। इसी बीच अनुपमा में वनराज का किरदार निभाने वाले सुधांशु पांडे की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस आग बबूला हो रहे हैं। आइए देखते हैं आखिर क्या है उनकी इस तस्वीर में…

ऑनस्क्रीन बहू संग सुधांशु की तस्वीरें देख भड़के लोग

वनराज यानी सुधांशु पांडे ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में सुधांशु अपनी ऑनस्क्रीन बहू निधि शाह संग पोज देते नजर आ रहे हैं। इस दौरान दोनों को एक साथ काफी शानदार दिख रहे हैं। लुक की बात करें तो सुधांशु जहां सूट-बूट के साथ काला चश्मा लगाए काफी हैंडस लग रहे हैं। वहीं, निधि का पिंक आउटफिट में बॉस लेडी अवतार चर्चा में है। लेकिन, बहू संग पोज देकर वनराज बुरे फंसे। सुधांशु और निधि की ये तस्वीरें अनुपमा के फैंस के गले के नीचे नहीं उतर रही है। फैंस सुधांशु को ट्रोल करते नजर आ रहे हैं।

बहू संग वनराज की तस्वीर पर यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स

सुधांशु पांडे और निधि शाह की ये तस्वीरें फैंस को पसंद नहीं आ रही हैं। ज्यादातर यूजर्स उन्हें ट्रोल करते दिख रहे हैं। इस पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘वनराज उसे तो छोड़ दो…वो तुम्हारी बहू है।’ वहीं एक दूसरा यूजर लिखता है, ‘वनराज तुम कभी सुधरोगे या नहीं?’ एक ने लिखा, ‘अनुपमा ये सब क्या चल रहा है।’ ऐसे कई और कमेंट इस वीडियो पर मौजूद हैं। हालांकि, कई यूजर्स को ये फोटोज काफी पसंद आ रही हैं।

default

अनुपमा के बैग में चोरी की ज्वैलरी पकड़ेगी पुलिस, तोषू को क्या सजा देगा अनुज



Source link