Anupama 07 March: वनराज की वजह से अनुपमा को आएगा पैनिक अटैक, बा के सामने आएगी तोषू की असलियत; होगा हंगामा


‘अनुपमा’ में खूब ड्रामा होगा। वनराज, अनुपमा को नीचा दिखाने का एक भी मौका नहीं छोड़ेगा। वह किंजल से कहेगा, ‘तोषू को मम्मी से इतनी प्रॉब्लम थी फिर भी उसने इसे अपने घर पर रखा।’ ऐसे में अनुपमा, वनराज को मुंहतोड़ जवाब देगी। वह कहेगी, ‘मैं यहां रहती नहीं हूं। मेरे रहने की जगह है। मैं यहां आती हूं तो सिर्फ किंजल की मदद के लिए और परि के लिए। मैं इंडिपेंडेंट हूं। अब मैं किसी भी रिश्ते पर निर्भर नहीं हूं। न काम के लिए और न ही जीने के लिए।’ इतना कहते ही अनुपमा चाय बनाने के लिए चली जाएगी। 

वनराज के सामने यशदीप की तारीफ करेंगी बा

अनुपमा के जाते ही वनराज, बा से कहेगा, ‘देखा बा! अमेरिका आते ही कैसे तेवर बदल गए हैं।’ बा कहेंगी, ‘तू तेरे तेवर कब बदलेगा? वो फिर से तुझे वो आपको क्या? आपको क्या? वाला डायलॉग चिपकाकर चली गई…बाकी वो अनुपमा का बॉस है एकदम स्मार्ट। एकदम विनोद खन्ना की तरह।’ इधर यशदीप की तारीफ सुन वनराज जलने लगेगा। उधर यशदीप, बीजी को वनराज के बारे में बताएगा और उनके सामने वनराज की खूब बुराई करेगा।

तोषू और वनराज का भावुक कर देने वाला मिलन

जब तोषू घर लौटेगा तब वह वनराज और बा को देखकर इमोशनल हो जाएगा। वह रोते-रोते वनराज को गले से लगा लेगा। वनराज भी अपने बेटे को पांच साल बाद देखकर भावुक हो जाएगा। वह अपने बेटे पर खूब प्यार लुटाएगा। हालांकि, जब वनराज को पता चलेगा कि तोषू अमेरिका में अनुज की कम्पनी में काम कर रहा है तब वह भड़क जाएगा। वह ताेषू को अनुज की कम्पनी छोड़ अपनी कम्पनी में काम करने का ऑफर देगा। किंतु तोषू वो ऑफर एक्सेप्ट करने से मना कर देगा। वह कहेगा, ‘आपकी कम्पनी अमेरिका की टॉप-10 कम्पनियों में से एक थोड़ी है।’

वनराज के सामने आएगी अनुज और अनुपमा के मिलन की बात

तोषू बातों ही बातों में वनराज को ये भी बताएगा कि कल अनुज के इवेंट में अनुपमा स्टॉल लगा रही है। वनराज ये सुनते ही जोर-जोर से हंसने लगेगा। वह अनुपमा से कहेगा, ‘अहमदाबाद हो या अमेरिका…तुम्हारी लाइफ का ट्राइएंगल कभी खत्म ही नहीं होता अनुपमा। वही अनुज, वही तुम और वही मैं। वैसे तुम अनुज के पीछे गई थी या अनुज तुम्हारे पीछे आया था?’ किंजल, अनुपमा की तरफ से सफाई देगी। वह कहेगी, ‘पापा मम्मी को नहीं पता था कि अनुज जी भी यहीं हैं।’ वनराज ये बात नहीं मानेगा। वह कहेगा, ‘वाह! क्या किस्मत है। तुम्हें ठीक उसी शहर में लेकर आई जहां अनुज रहता है।’

अनुपमा का तेवर

अनुपमा, वनराज की बातों का कोई जवाब नहीं देगी। वह अपने कमरे में चली जाएगी। कमरे में जाने के बाद अनुपमा को पुरानी बातें याद आने लगेंगी। उसे पैनिक अटैक आने लगेगा। वह परेशान हो जाएगी। ऐसे में वह ईयरफोन में कृष्ण जी के भजन लगाकर सो जाएगी। अनुपमा के जाते ही बा और वनराज, तोषू से अनुज और छोटी के बारे में बात करेंगे। तोषू उन्हें बताएगा कि अनुज ने सगाई कर ली है। बा ये सुनकर हैरान रह जाएगी। वहीं वनराज खुश हो जाएगा। 

तोषू की असलियत

अगले दिन अनुपमा बिना बा और वनराज के लिए नाश्ता बनाए इवेंट के लिए निकलेगी। बा हैरान रह जाएंगी। वहीं अनुपमा परेशान हो जाएगी। दरअसल, उसकी पर्स से पैसे गायब रहेंगे। ऐसे में वह तोषू पर चोरी का इल्जाम लगाएगी। वनराज भड़क जाएगा और अनुपमा पर चिल्लाने लगेगा। ऐसे में अनुपमा, बा को तोषू की सारी करतूत बताएगी।



Source link