Anupam Kher ने 69वें जन्मदिन पर की नई परियोजना की घोषणा, ‘Tanvi The Great’ फिल्म का करेंगे निर्देशक


राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता अनुपम खेर आज (7 मार्च) अपना 69वां जन्मदिन मना रहे हैं। अनुपम खेर ने अपने जन्मदिन से एक दिन पहले यानी 6 मार्च को एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने कहा कि वह अपने जन्मदिन के मौके पर कुछ नया और चुनौतीपूर्ण करने जा रहे हैं। अब अपने जन्मदिन की सुबह एक्टर ने ये राज खोला है और अपने नए प्रोजेक्ट से फैन्स को सरप्राइज दिया है।

अनुपम खेर ने की नई फिल्म की घोषणा!

अनुपम खेर ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर बताया कि वह ‘तन्वी द ग्रेट’ नाम की एक फिल्म का निर्देशन करने जा रहे हैं। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता ने कहा “आज, अपने जन्मदिन पर, मैं गर्व से उस फिल्म के नाम (तन्वी द ग्रेट) की घोषणा करता हूं जिसे मैंने निर्देशित करने का फैसला किया है। कुछ कहानियाँ अपना रास्ता खोज लेती हैं और आपको इसे दुनिया के साथ साझा करने के लिए मजबूर कर देती हैं! और शुरुआत करने का सबसे अच्छा तरीका जो मैंने सोचा वह यह है कि मैं अपनी मां दुलारी के मंदिर जाऊं और उनका आशीर्वाद लूं और अपने पिता की तस्वीर का भी आशीर्वाद लूं।

तन्वी द ग्रेट एक म्यूजिकल कहानी है

अनुपम खेर ने आगे कहा कि वह पिछले कुछ सालों से जुनून, साहस, मासूमियत और खुशी की इस संगीतमय कहानी पर काम कर रहे हैं। और आखिरकार, शूटिंग कल महाशिवरात्रि के शुभ दिन पर शुरू होगी। अभिनेता ने कहा “जन्मदिन खुद को चुनौती देने का सबसे अच्छा दिन है! कृपया मुझे अपना प्यार, शुभकामनाएं और आशीर्वाद भेजें! ओम नमः शिवाय!” 

अनुपम खेर ने निर्देशन में भी हाथ आजमाया था

आपको बता दें कि इससे पहले अनुपम खेर ने 2002 में ‘ओम जय जगदीश’ नाम की फिल्म डायरेक्ट की थी। यह फिल्म तीन भाइयों की कहानी थी, जिनके किरदार अनिल कपूर, फरदीन खान और अभिषेक बच्चन ने निभाए थे। महिमा चौधरी, उर्मीला मातोंदार और तारा शर्मा ने अपनी प्रेमिकाओं की भूमिका निभाई।

बता दें, अनुपम खेर आखिरी बार फिल्म ‘कागज 2’ में नजर आए थे, जो 1 मार्च को रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अनुपम खेर, दर्शन कुमार, नीना गुप्ता और दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक मुख्य भूमिका में हैं।





Source link