सामने आया Anant Ambani और राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन का कार्ड, वेन्यू से लेकर ड्रेस कोड तक सब कुछ है यूनिक – Anant Ambani and Radhika Merchant pre wedding function card revealed see all the details of this grand wedding


सभी मशहूर हस्तियां जामनगर में होने वाली पार्टी में शामिल होंगे। प्री वेडिंग फंक्शन की तैयारियों के बीच अब इनविटेशन कार्ड सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

By Ekta Sharma

Publish Date: Wed, 28 Feb 2024 01:21 PM (IST)

Updated Date: Wed, 28 Feb 2024 01:21 PM (IST)

सामने आया Anant Ambani और राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन का कार्ड, वेन्यू से लेकर ड्रेस कोड तक सब कुछ है यूनिक
Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding

HighLights

  1. जामनगर में उनके प्री-वेडिंग फंक्शन्स की शुरुआत हो चुकी है।
  2. इन फंक्शन्स को खास बनाने के लिए अंबानी परिवार कोई कसर नहीं छोड़ रहा है।
  3. हर एक फंक्शन शाही अंदाज में आयोजित किया जाएगा।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Anant Ambani-Radhika Merchant Pre Wedding: मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे भाई अनंत अंबानी जल्द ही शादी करने जा रहे हैं। अनंत अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट के साथ सात फेरे लेंगे। जामनगर में उनके प्री-वेडिंग फंक्शन्स की शुरुआत हो चुकी है। इन फंक्शन्स को खास बनाने के लिए अंबानी परिवार कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। बता दें कि 1 से 3 मार्च तक अनंत राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन्स आयोजित किए जाएंगे। हर एक फंक्शन शाही अंदाज में आयोजित किया जाएगा। इस शादी में बॉलीवुड और बिजनेस वर्ल्ड के साथ-साथ हाॅलीवुड के भी कई सितारे शामिल होंगे।

naidunia_image

काॅकटेल पार्टी से शुरू होगी फंक्शन्स की शुरुआत

सभी मशहूर हस्तियां जामनगर में होने वाली पार्टी में शामिल होंगे। प्री वेडिंग फंक्शन की तैयारियों के बीच अब इनविटेशन कार्ड सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस कार्ड को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फंक्शन्स बहुत ही शानदार होने वाले हैं। एक फैन पेज की तरफ से 8 बजे लंबा इनविटेशन कार्ड वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इसमें वेन्यू से लेकर प्रोग्राम्स और ड्रेस कोड की जानकारी दी गई है। इन प्री वेडिंग फंक्शन्स की शुरुआत 1 मार्च की शाम 5.30 बजे से काॅकटेल पार्टी से होगी। इसके बाद 2 मार्च को दो बड़े इवेंट रखे गए हैं।

naidunia_image

2500 से ज्यादा डिशेज होंगी सर्व

एक इवेंट का नाम एक ‘वॉक ऑन द वाइल्ड साइड’ है और दूसरे का नाम मेला है। पहले इवेंट के लिए गेस्ट को कोई ऐसा ड्रेसअप पहनना होगा, जिसकी थीम जंगल से मैच करता हो। वहीं, दूसरे प्रोग्राम के लिए उन्हें अपने ड्रेसअप के साथ डांसिंग शूज पहनने होंगे। 3 मार्च को गेस्ट के लिए लंच और डिनर रखा जाएगा, इसमें 2500 से भी ज्यादा डिशेज सर्व की जाएंगी। इस ग्रैंड वेडिंग में शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, जाह्नवी कपूर समेत कई बॉलीवुड स्टार्स शामिल होने जा रहे हैं। वहीं, माइक्रोसॉफ्ट फाउंडर बिल गेट्स, ब्लैक राॅक की सीईओ लैरी फिंक, फेसबुक मेटा सीईओ मार्क जुकरबर्ग, डिज्नी सीईओ बॉब आइगर, हाॅलीवुड सिंगर रिहाना सहित कई पर्सनैलिटी शामिल होंगी।

naidunia_image

  • ABOUT THE AUTHOR
    22 9 2023 124456184 ekta sharma

    एकता शर्मा नईदुनिया डिजिटल में सब एडिटर के पद पर हैं और बीते 2 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं। डिजिटल मीडिया में काम करने का अनुभव है। साल 2022 से जागरण न्यू मीडिया (JNM) से जुड़ी हैं और Naiduni



Source link