Nirahua के नहीं बल्कि Pawan Singh की बाहों में टूटती दिखीं Amrapali, एक्टर बोले – ए शोना जुदा नहीं… – Times Bull


अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

Pawan Singh – Amrapali Dubey Romance Video: भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड, ग्लैमरस और सुपरहिट एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के साथ वैसे तो दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की जोड़ी को सबसे अधिक पसंद किया जाता है। निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को रोमांटिक जोड़ी मानी जाती है। लेकिन, इस समय आम्रपाली दुबे भोजपुरी के सुपरस्टार कहलाने वाले पवन सिंह (pawan singh) के साथ जलवे बिखेरती हुईं नजर आ रही हैं।




पवन सिंह ने अपनी गायकी और अभिनय दोनों के दम पर भोजपुरी दर्शकों के दिलों पर खूब राज किया है। पवन सिंह और आम्रपाली दुबे पर फिल्माए गए एक गाने ने सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा रखा हुआ है। भोजपुरी गाना ‘ए शोना जुदा नहीं होना’ दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप


गाने के वीडियो में एक्ट्रेस आम्रपाली बेहद ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं। दोनों की हॉट केमिस्ट्री ने इंटरनेट पर आग लगा दी है। यह रोमांटिक गाना ‘शेर सिंह’ (Sher Singh) फिल्म का है। पवन सिंह और आम्रपाली की शानदार केमिस्ट्री ने लोगों का दिल जीत लिया है।





इस वीडियो में पवन सिंह का बॉलीवुडिया अंदाज में नजर आ रहे हैं। इनकी हॉट केमिस्ट्री को देखने के बाद आपके पसीने छूट जायेंगे। आपको बता दें कि इस गाने को पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने गाया है, जबकि गाने के बोल सुमित चंद्रवंशी ने लिखे हैं और म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है।



गाने को Zee Music Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। गाने को खबर लिखें जाने तक 2,01,56,989 से अधिक बार देखा जा चुका है। गाने में निरहुआ और आम्रपाली एक दूजे के बेहद ही ज्यादा करीब नजर आ रहे हैं।




Source link