अक्षय कुमार ने बताया कैसे हुआ शिवजी से गहरा कनेक्शन, बोले- मां के गुजरने के बाद उन्होंने…


अक्षय कुमार ओएमजी 2 मूवी में शिवदूत का रोल कर चुके हैं। रीसेंटली उनका गाना शंभू भी आ चुका है। उनका कहना है कि शंकरजी से उनका खास कनेक्शन है। महाशिवरात्रि पर इस बारे में बात करते हुए अक्षय इमोशनल हो गए। उन्होंने शिवजी से अपने कनेक्शन के बारे में बात की और बताया कि अब वह वर्कआउट के वक्त भी शंकरजी के गाने चलाते हैं।

ईश्वर ने दी ताकत

अक्षय कुमार ने एचटी सिटी से खास बातचीत में बताया, भगवान शिव से मेरा कनेक्शन तब मजबूत हुआ जब मैंने अपनी मां को खोया। वह मेरी आत्मा को शांत करते हैं और मुझे अहसास करवाते हैं कि हर क्षति के साथ एक नई शुरुआत होती है। वह यिन और यांग के जीवंत रूप हैं, अंधेरा नहीं होगा तो रोशनी नहीं होगी ऐसे ही इसका उलटा भी। ओएमजी 2 मुझे सही वक्त पर मिली। वो भगवान का ही काम है। मुझे जब पता नहीं था तब कम्फर्ट और ताकत चाहिए थी।

वर्कआउट के दौरान सुनते हैं गाने

अक्षय ने बताया कि अब वह हर दिन सुबह उठकर अपने वर्कआउट के वक्त उनके गाने सुनता हूं। मैं उनकी शक्ति महसूस करता हूं। मैं अपनी जिंदगी के अगले चैप्टर पर भरोसा करता हूं क्योंकि मुझे पता है कि रचयिता भगवान शिव हैं। उन्होंने बताया कि बीते साल अपने जन्मदिन पर उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर गए थे वहां भस्म आरती देखी। अक्षय बोले, यह बहुत ही दैवीय अनुभव था जिसे कभी भूला नहीं जा सकता।



Source link