इस शख्स की शादी में नाचे अक्षय कुमार और साउथ सुपरस्टार मोहनलाल


akshay kumar- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM/AKSHAYKUMAR
akshay kumar and mohanlal bhangara video

बॉलीवुड सितारों को आप ने बड़े पर्दे पर डांस करते हुए तो बहुत बार देखा होगा, लेकिन क्या आपने कभी सड़क पर आम इंसान की तरह उन्हें शादी में भांगड़ा करते देखा है? अगर नहीं तो आज आपका ये सपना अक्षय कुमार ने पूरा कर दिया है, अक्षय ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह जबरदस्त अंदाज में साउथ के सुपरस्टार मोहनलाल के साथ भांगड़ा करते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को देखकर फैंस का दिन बन गया है। लोगों का कहना है कि ऐसा पहली बार है जब साउथ के सुपरस्टार मोहनलाल और बॉलीवुड के खिलाड़ी साथ में किसी शादी में डांस कर रहे हैं।

अक्षय कुमार ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘मोहनलाल सर के साथ डांस करना मुझे हमेशा याद रहेगा। कमाल का पल।‘ इस वीडियो में अक्षय कुमार और साउथ के सुपरस्टार मोहनलाल ढोल पर जमकर भांगड़ा करते दिख रहे हैं, डांस के बाद अक्षय और मोहनलाल एक दूसरे को गले लगा लेते हैं। अब अगर आप ये सोच रहे हैं कि ये सितारों का जमावड़ा किसकी शादी में लगा है तो हम आपको बता दें कि ये हाई प्रोफाइल शादी हॉट स्टार इंडिया के प्रेसिडेंट के माधवन के बेटे गौतम माधवन की थी। गौतम माधवन की शादी हीरांगी के साथ हुई है जिसमें बॉलीवुड और साउथ के कई सितारे पहुंचे।

इस शादी में कमल हासन, करण जौहर, पृथ्वीराज सुकुमारन और अन्य सेलेब्स भी पहुंचे थे। शादी में बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान क्रीम कलर के कुर्ता और लुंगी में नजर आए। फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को मिले ठंडे रिस्पॉन्स के बाद आमिर खान ने मीडिया और लोगों से दूरी बना ली थी। बीते दिनों वह भोपाल में एक शादी अटेंड करने पहुंचे थे, जहां आमिर का ग्रे हेयर लुक चर्चा में रहा था। वहीं इस बार कुर्ता और लुंगी में आमिर खान का साउथ इंडियन लुक सुर्खियों में है।

यह भी पढ़ें: VIDEO: कियारा आडवाणी ने डांस करते हुए की स्टेज पर एंट्री, दूल्हे को देख ऐसा था रिएक्शन

Thunivu OTT Release: ‘थुनिवु’ हुई ओटीटी पर रिलीज, बॉक्स ऑफिस के बाद अब यहां भी जमेगा अजित कुमार का सिक्का

लोगों को पसंद नहीं आया Kartik Aaryan का गाना ‘कैरेक्टर ढीला 2.0’, शेयर किए मजेदार Memes

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link