Akshara Singh ने Amrapali को दिया धोखा! Nirahua संग सुबह 3 बजे खटिया पर लेटकर किया रोमांस – Times Bull


अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

Akshara singh – Nirahua Hot Romance Video: भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara singh) इन दिनों लगातार सुर्खियों में छाई हुईं हैं। भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का हर कोई दीवाना है। लोग अक्षरा सिंह की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। ना जाने कितने ही एक्टर्स हैं, जो अक्षरा सिंह के साथ काम करना चाहते हैं। अक्षरा सिंह अपनी दमदार एक्टिंग के अलावा बेहतरीन सिंगिंग के लिए भी जानी जाती हैं। अक्षरा सिंह ने अपने अब तक के करियर में कई हिट फिल्में और एल्बम दिए हैं। इतना ही नहीं अक्षरा सिंह अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही अपनी निजी जिंदगी की वजह से भी खबरों में बनी रहती हैं।




अक्षरा सिंह से जुड़ी हर दिन कोई ना कोई चौका देने वाली खबर सामने आती ही रहती हैं। इसी बीच अब अक्षरा सिंह भोजपुरी की एक और दमदार एक्ट्रेस आम्रपाली के ऑनस्क्रीन पति और सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के साथ रोमांस करती हुईं नजर आ रही हैं।

अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

शानदार Hero HF Deluxe मिल रही है मात्र 16 हजार रुपे में, दमदार इंजन के साथ देती है गजब का माइलेज

Free Mobile government scheme: डिजिटल इंडिया के तहत आ गई नई योजना , अब मिलेगा सभी महिलाओं को फ्री स्माटफोन


इस वीडियो में अक्षरा सिंह एक्टर निरहुआ के बेहद ही ज्यादा करीब नजर आ रही हैं, इस वीडियो को देखने के बाद आम्रपाली के चाहने वालों को थोड़ी जलन हो सकती है। क्योंकि, भोजपुरी इंडस्टी में निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी सुपरहिट मानी जाती है। निरहुआ और अक्षरा सिंह का नया गाना ‘ बैटरी फुल बा’ (Battery Full Ba) दर्शकों को खूब भा रहा है। गाने के वीडियो में अक्षरा सिंह और निरहुआ एक दूजे के साथ खूब रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

– Advertisement –





गाने में अक्षरा सिंह और निरहुआ की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है। गाने के वीडियो में ये जोड़ी घरवालों के सोने के बाद एक दूसरे के साथ कोजी होती हुई नजर आ रही है। अक्षरा सिंह और निरहुआ के इस गाने को एसआरके म्यूजिक नामक (SRK MUSIC) नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है।



इस गाने को निरहुआ (Dinesh lal yadav Nirahua), और Swati Sharma ने आवाज दी है। जबकि गाने के लिरिक्स Satya Savarkar ने लिखें हैं और म्यूजिक Madhukar Anand ने दिया है।



Source link