एल्विश यादव के बाद अब इस बिग बॉस कंटेस्टेंट के झगड़े का वीडियो वायरल, क्लब में फेमस यूट्यूबर संग गाली-गलौज करते आए नजर


Bigg Boss 17: बिग बॉस ओटीटी 2 विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव का यूट्यूबर संग मैक्सटर्न उर्फ सागर ठाकुर संग मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एल्विश अपने दोस्त के साथ सागर को मारते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के सामने आते ही एल्विश जमकर ट्रोल किए जा रहे हैं। लेकिन ये क्या एल्विश का मामला अभी शांत हुआ भी नहीं कि एक और बिग बॉस कंटेस्टेंट के मारपीट का वीडियो सामने आ गया है। इस वीडियो में कंटेस्टेंट एक फेमस यूट्यूबर संग मारपीट और गाली-गलौच करते नजर आ रहे हैं।

एक और मारपीट का वीडियो आया सामने

एल्विश यादव के बाद अब बिग बॉस 17 कंटेस्टेंट रह चुके सनी आर्या यानी तहलका प्रैंक का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में तहलका फेमस यूट्यूबर थारा भाई जोगिंदर के साथ क्लब में मारपीट करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में तहलका ग्रीन कलर की शर्ट पहने काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं। तो वहीं थारा भाई जोगिंदर व्हाइट शर्ट में दिख रहे हैं। दोनों ही एक-दूसरे से हाथापाई और गाली-गलौज करते नजर आ रहे हैं। सनी और जोगिंदर के बीच ये झगड़ा किस बात को लेकर हुआ है ये अभी तक क्लियर नहीं हो पाया है। वहीं, ये झगड़ा है रियल है या फिर कोई प्रैंक इस ये भी नहीं कहा जा सकता है।

Sunny Arya Fight With Thara Bhai Joginder

वीडियो पर कमेंट कर लोगों ने किया ट्रोल

तहलका प्रैंक और जोगिंदर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर कमेंट कर यूजर्स दोनों पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। इस पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा,’ओह भाई साहब ये यूट्यूबर को क्या हो गया है।’ एक लिखता है, ‘पैसा हो गया ज्यादा अब ये लोग करे तो क्या करें।’ तो कई यूसर्ज ने इसे पुराना वीडियो बताया है। फिलहाल इस पर अभी तक सनी या जोगिंदर की तरफ से कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है।

defaultझलक दिखला जा 11 विनर बनते ही मनीषा रानी ने इस बिग बॉस कंटेस्टेंट को किया अनफॉलो



Source link