आधी रात… दौड़ती कार, टक्कर के बाद SUV की छत पर पड़ा रहा युवक


Delhi, Accident- India TV Hindi

Image Source : INDIA TV
मृतक दिपांशु वर्मा

नई दिल्ली: केजी मार्ग-टॉलस्टाय मार्ग पर आधी रात एक तेज रफ्तार कार ने दो बाइक सवार भाइयों को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयानक थी कि बाइक सवार एक युवक सड़क पर दूर जा गिरा जबकि, दूसरा कार की छत पर गिरा गया। इसके बावजूद कार सवार लड़के गाड़ी रोकने की बजाए दौड़ाते रहे। इस घटना का एक चश्मदीद ने वीडियो बना लिया। बता दें कि इस घटना में एक युवक की मौत हो गई है। हालांकि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि एक चश्मदीद ने उन्हें घटना की जानकारी दी। चश्मदीद ने बताया की वह घूमने आए हुए थे।

मां-बाप का इकलौता बेटा था मृतक

गौरतलब है कि 29 और 30 अप्रैल की देर रात दिल्ली पुलिस को दो लड़कों ने जानकारी दी कि वो परिवार के साथ इंडिया गेट घूमने आए हुए थे। तभी उन्होंने देखा कि बाइक पर सवार दो लड़के केजी मार्ग की तरफ से जा रहे थे कि उसी दौरान तेज रफ्तार ब्लैक कलर की XUV 500 ने बाइक सवारों को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर के बाद एक लड़का सड़क पर गिर गया और दूसरा गाड़ी की छत पर जा गिरा। इसके बावजूद कार चालक ने गाड़ी नहीं रोकी वह कार को दौड़ाता रहा और बाद में उसे सड़क पर गिराकर चला गया जिस वजह से लड़के की मौत हो गई है। बता दें कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर आईपीसी 302 का मुकदमा दर्ज कर गाड़ी की पहचान और जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक, मृतक का नाम दीपांशु वर्मा है, वह ज्वैलरी शॉप चलाता था और अपने मां-बाप का इकलौता बेटा था।

चश्मदीद ने कार का किया पीछा

चश्मदीद ने बताया कि उसने 6 सेकेंड का वीडियो बना लिया था, जिसमें दिख रहा कि टक्कर के बाद युवक गाड़ी की छत पर पड़ा हुआ है और गाड़ी तेज रफ्तार में चली जा रही है। चश्मदीद ने नई दिल्ली के केजी मार्ग – टॉलस्टाय मार्ग के रेड लाइट पर कार सवार शख्स ने बाइक पर सवार 2 भाइयों को टक्कर मारी थी। टक्कर के बाद एक लड़का दूर उछल कर गिरा जबकि एक लड़का कार की छत पर जा गिरा। इसका बाद कार सवार लड़के कार रोकने की बजाए कार को तेजी से दौड़ाते रहे। चश्मदीद मोहम्मद बिलाल ने अपनी स्कूटी से कार का पीछा किया और उसने वीडियो भी बनाया।

आरोपियों ने नहीं रोकी कार

चश्मदीद ने बताया कि वो हॉर्न बजाकर चिल्लाता रहा लेकिन आरोपियों ने कार नहीं रोकी। 3 किलोमीटर बाद दिल्ली गेट पर आरोपियों ने दिल्ली गेट के पास छत पर पड़े लड़के को नीचे फेंक दिया और भाग गए। इसके बाद 30 साल के दीपांशु वर्मा मौत हो गई जबकि उसके बुआ के लड़के 20 साल का मुकुल गंभीर रूप से घायल है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन





Source link