सहारनपुर में 9 साल की बच्ची से दरिंदगी, जंगल में बेहोशी की हालत में मिली – India TV Hindi


Saharanpur, Saharanpur Rape Case, Saharanpur News- India TV Hindi

Image Source : PTI REPRESENTATIONAL
बच्ची जंगल में बेहोशी की हालत में मिली थी।

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले से एक शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिले के कुतुबशेर थाना क्षेत्र में एक अज्ञात व्यक्ति ने बुधवार की शाम 9 साल की एक नाबालिग बच्ची का अपहरण कर उसके साथ बलात्कार किया। काफी खोजबीन के बाद बच्ची अगले दिन सुबह जंगल में बेहोशी की हालत में मिली। पुलिस के संज्ञान में इस मामला के आने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी अभी फरार बताया जा रहा है हालांकि पुलिस ने कहा है कि CCTV फुटेज का विश्लेषण कर उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

घर के बार से गायब हुई थी बच्ची

एक अधिकारी ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी ने वारदात को उस वक्त अंजाम दिया जब पीड़िता अपने घर के बाहर खेल रही थी। अपर पुलिस अधीक्षक (देहात) सागर जैन ने शुक्रवार को बताया कि उन्हें कुतुबशेर कस्बे इलाके की एक मोहल्ले में रहने वाली 9 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार की सूचना मिली थी। पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘पीडिता के परिजनों ने बताया कि वह बुधवार को शाम घर के बाहर खेल रही थी। जब वह देर शाम तक घर नहीं लौटी तो परिजन उसकी तलाश करने लगे।’ 

कोलागढ़ के जंगल में मिली बच्ची

अपर पुलिस अधीक्षक (देहात) ने कहा कि काफी खोजबीन के बाद गुरुवार की सुबह वह कोलागढ़ के जंगल में बेहोशी की हालत में मिली। एएसपी ने कहा कि बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। उन्होंने कहा कि पीड़िता के पिता की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ POCSO ऐक्ट समेत अन्य धाराओं के तहत अपहरण और रेप का मामला दर्ज किया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक CCTV फुटेज में कुछ संदिग्ध नजर आए हैं जिनके साथ एक बच्ची दिखाई दे रही है। पुलिस ने फरार अभियुक्त की पहचान करने के लिए आसपास की सीसीटीवी फुटेज का विश्लेषण कर जल्द गिरफ्तार करने दावा किया है और एक संदिग्ध को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की जा रही है।





Source link