Xiaomi Magnetic Power Bank 2 हुआ 6000mAh बैटरी के साथ लॉन्च, जानें सबकुछ


Xiaomi ने एक बैटरी पैक Xiaomi Magnetic Power Bank 2 पेश किया है। यह मैग्नेटिक वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट करता है। कंपनी ने कुछ दिन पहले स्लिम फॉर्म फैक्टर वाला पावर बैंक लॉन्च किया था। यह मार्केट में पहली Qi2 कंपेटिबल एक्सेसरीज में से एक है। यहां हम आपको Xiaomi Magnetic Power Bank 2 के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

आईफोन पर MagSafe चार्जिंग स्टैंडर्ड होने के बाद वायरलेस पावर कंसोर्टियम ने Qi2 पेश किया जो कि यूनिवर्सल ओपन स्टैंडर्ड है जो मैग्नेटिक वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट करता है। वर्तमान में iPhone 13, iPhone 14 और iPhone 15 स्मार्टफोन ही मार्केट में Qi2 का सपोर्ट करने वाले इकलौते स्मार्टफोन हैं। यह साफ नहीं है कि अन्य ब्रांड्स के फोन नए स्टैंडर्ड को कब अपनाएंगे। हालांकि, एक्सेसरीज आना शुरू हो गए हैं। अभी हाल ही में बेल्किन ने CES 2024 में कुछ उत्पादों को पेश किया।

Xiaomi Magnetic Power Bank 2  की कीमत

कीमत की बात की जाए तो Xiaomi Magnetic Power Bank 2 की कीमत चीन में क्राउडफंडिंग के लिए ¥219 (लगभग 2,486 रुपये) है। आने वाले दिनों में इसकी ओपन सेल होनी चाहिए।

Xiaomi Magnetic Power Bank 2  के स्पेसिफिकेशंस

Xiaomi Magnetic Power Bank 2 में 6,000mAh की बैटरी दी गई है। यह Qi2 डिवाइस के लिए 15W आउटपुट और MagSafe प्रोडक्ट (iPhone 12 लाइनअप) के लिए 7.5W तक आउटपुट का सपोर्ट करता है। इसमें एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया गया है जो कि 18W आउटपुट और 20W इनपुट का सपोर्ट करता है। पावर बैंक को वायरलेस चार्जिंग स्टैंड के तौर पर इस्तेमाल किया जा सकता है। एक्सेसरीज के रियर पार्ट पर लेदर फिनिश है। यह दो कलर पोर्सिलेन व्हाइट और क्लियर स्काई ब्लू में आता है। बैटरी पैक ऑफिशियल मैगसेफ केस के साथ भी कंपेटिबल है।
 



Source link