Who Is Vaibhav Gupta: कौन हैं इंडियन आइडल 14 के विनर वैभव गुप्ता, सलमान-रणवीर के लिए करना चाहते हैं प्लेबैक सिंगिंग – Who Is Vaibhav Gupta know all about Indian Idol 14 winner Vaibhav Gupta he wants to do playback singing for Salman Ranveer


इंडियन आइडल की ट्रॉफी जीतने वाले वैभव गुप्ता साल 2013 में वाॅइस ऑफ कानपुर का भी खिताब जीत चुके हैं। वैभव को सिंगिंग का शौक बचपन से ही था।

By Ekta Sharma

Publish Date: Mon, 04 Mar 2024 12:26 PM (IST)

Updated Date: Mon, 04 Mar 2024 12:29 PM (IST)

Who Is Vaibhav Gupta: कौन हैं इंडियन आइडल 14 के विनर वैभव गुप्ता, सलमान-रणवीर के लिए करना चाहते हैं प्लेबैक सिंगिंग
Indian Idol 14 Winner Vaibhav Gupta

HighLights

  1. इंडियन आइडल की ट्रॉफी के साथ 25 लाख रुपये की प्राइज मनी भी मिली है।
  2. शो के रनर अप रहे शुभदीप दास को 5 लाख रुपये मिले हैं।
  3. वैभव गुप्ता साल 2013 में वाॅइस ऑफ कानपुर का भी खिताब जीत चुके हैं।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Indian Idol 14 Winner Vaibhav Gupta: टेलीविजन के फेमस रियलिटी शो इंडियन आइडल 14 को बीती रात अपना विनर मिल चुका है। कानपुर के वैभव गुप्ता ने इस सीजन की ट्रॉफी को अपने नाम किया है। फिनाले में उनके साथ रनर अप पीयूष पवार, अनन्या पाल और शुभदीप दास चौधरी के मौजूद थे। वैभव को इंडियन आइडल की ट्रॉफी के साथ 25 लाख रुपये की प्राइज मनी भी मिली है। साथ ही एक चमचमाती कार भी दी गई है। शो के रनर अप रहे शुभदीप दास को 5 लाख रुपये मिले हैं। वहीं, सेकेंड रनरअप पीयूष पंवार को भी 5 लाख रुपये प्राइज मनी दी गई है। तीसरी रनरअप रहीं अनन्या पाल को 3 लाख का चेक दिया गया है।

naidunia_image

परिवार वाले बनाना चाहते थे इंजीनियर

इंडियन आइडल की ट्रॉफी जीतने वाले वैभव गुप्ता साल 2013 में वाॅइस ऑफ कानपुर का भी खिताब जीत चुके हैं। वैभव को सिंगिंग का शौक बचपन से ही था। स्कूल के दिनों में उन्होंने क्लासिकल म्यूजिक सीखा। वे सिंगर बनना चाहते थे, लेकिन उनके घरवाले उन्हें इंजीनियर बनाना चाहते थे। उन्होंने बचपन से ही सिंगर बनने का सपना देखा था। अपनी लगन और कड़ी मेहनत के साथ आज वैभव इंडियन आइडल 14 की ट्रॉफी को अपने नाम कर चुके हैं। शो जीतने के बाद उनके लिए इंडस्ट्री के दरवाजे भी खुल चुके हैं।

बॉलीवुड में एंट्री करना चाहते हैं वैभव

बता दें कि इस बार शो के जज विशाल ददलानी, कुमार शानू और श्रेया घोषाल रहे हैं। ग्रैंड फिनाले में बॉलीवुड के प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ और जज रहे सोनू निगम ने स्पेशल गेस्ट के तौर पर अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। फिनाले में दोनों ने परफॉर्मेंस भी दी। वैभव शुरू से ही जजेस को इंप्रेस करते आए हैं। जजेस से उन्हें खूब सराहना भी मिली है। वैभव ने अपनी जीत के लिए सभी का शुक्रिया अदा भी किया। उन्होंने कहा, मुझे इंडियन आइडल का विनर कहलाना बहुत अच्छा लग रहा है। सब कुछ अच्छा रहा तो मैं अब बॉलीवुड में एंट्री करना चाहता हूं। जब महेश भट्ट जी ने मेरे लिए सीटी बजाई, तो वो मेरे लिए काफी स्पेशल था।

  • ABOUT THE AUTHOR
    22 9 2023 124456184 ekta sharma

    एकता शर्मा नईदुनिया डिजिटल में सब एडिटर के पद पर हैं और बीते 2 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं। डिजिटल मीडिया में काम करने का अनुभव है। साल 2022 से जागरण न्यू मीडिया (JNM) से जुड़ी हैं और Naiduni





Source link