कौन हैं अनीशा रोस्ना? जिनपर आया ब्रुनेई के प्रिंस का दिल, पहले ऐसी थी लाइफ


अनीशा रोस्ना को हाल के कुछ दिनों पहले तक शायद ही कोई जानता होगा. सादी जीवन जीने वाली फैशन इंडस्ट्री और एक टूरिज्म कंपनी की सह मालिकन रह चुकी अनीशा अब ब्रुनेई के राजघराने की की रानी बनने वाली है. अनीशा ब्रुनेई के सुल्तान हसनल बोल्कैया के प्रमुख सलाहकारों में से एक की पोती हैं. इनकी शादी प्रिंस अब्दुल मतीन से शादी करने वाली है. दरअसल, 32 साल के मतीन एशिया के मोस्ट एलिजिबल बैचलर थे.

राजधानी बंदर सेरी बेगवान में सोने के गुंबद वाली सुल्तान उमर अली सैफुद्दीन मस्जिद में उन्होंने अपनी मंगेतर अनीशा से शादी की. उनकी शाही शादी का उत्सव 10 दिनों तक मनाया जाने वाला है. रंगीन-मिजाज के कारण राजकुमार मतीन की तुलना इंग्लैंड के प्रिंस हैरी से किया जाता है.

अंग्रेजों की अंग्रेजी भी इनके आगे फेल, INSTA पर वायरल हो रहा यह 12वीं फेल इंग्‍ल‍िश टीचर

प्रिंस हैरी से तुलना
ऐसा कहा जाता है कि मतीन इस्लामिक सल्तनत के राजकुमार हैं, लेकिन इंस्टाग्राम पर वह हॉलीवुड के लोगों की तरह हैं. वह लड़ाकू विमानों में उड़ते हैं, स्पीड बोट चलाते हैं और वर्कआउट के बाद नंगे सीने पोज देते हैं. मतीन के इंस्टाग्राम पर 25 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं.

Matin And roshna 2024 01 6cef028e28a0b11e910c75251431a7a5

12 जनवरी को मतीन और रोस्ना ने शाही महल में की शादी.

31 दिसंबर को शादी का ऐलान
मतीन और अनीशा ने 31 दिसंबर को इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर शादी का ऐलान किया था. 12 जनवरी के अपने महल के सोने के गुंबद वाली मस्जिद के भीतर उन्होंने इस्लामी समारोह में अपनी 29 साल की दुल्हन के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं.

हॉट रॉयल मतीन
पोलो के शौकीन और ब्रुनेई के शाही परिवार के एक प्रमुख शख्सियत प्रिंस अब्दुल मतीन इंस्टाग्राम पर काफी पॉपुलर हैं. उनके 25 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं. चौकाने वाली बात ये है कि अनीशा उनकी फॉलोअर्स में से एक हैं. 32 साल के राजकुमार, सोशल मीडिया पर फॉलोइंग के लिए “हॉट रॉयल” कहा जाता है.

Tags: Marriage, Royal wedding, Sultan of Brunei



Source link