हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने पर Vikrant Massey ने मांगी माफी, 6 साल पहले किया था विवादित ट्वीट – Vikrant Massey apologizes for old tweet actor shared lord ram and sita cartoon says it was my mistake


विक्रांत मैसी श्री राम और माता सीता पर किए गए अपने पुराने ट्वीट को लेकर विवादों में फंसते दिख रहे थे। इसके लिए अब उन्होंने माफी मांगी है।

By Ekta Sharma

Publish Date: Wed, 21 Feb 2024 02:48 PM (IST)

Updated Date: Wed, 21 Feb 2024 02:49 PM (IST)

हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने पर Vikrant Massey ने मांगी माफी, 6 साल पहले किया था विवादित ट्वीट
Vikrant Massey Apologizes

HighLights

  1. सोशल मीडिया पर एक्टर को लोगों की काफी नाराजगी झेलनी पड़ी है।
  2. साल 2018 में एक्टर ने श्री राम और माता सीता को लेकर एक ट्वीट किया था।
  3. यह एक कार्टून पोस्ट थी, जिसमें राम-सीता फीचर थे।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Vikrant Massey Apologies For Old Tweet: ओटीटी प्लेटफॉर्म के बेहतरीन एक्टर विक्रांत मैसी इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। इसी साल रिलीज हुई उनकी फिल्म 12th फेल को दर्शकों ने खूब पसंद किया। 20 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई की। इस फिल्म में आईपीएस ऑफिसर मनोज कुमार की कहानी को दिखाया गया था। फिल्म की सक्सेस के बाद विक्रांत ने अपनी निजी जिंदगी की कई बातें शेयर की। लेकिन इस बार विक्रांत किसी और वजह से चर्चा में आए हैं।

naidunia_image

6 साल पुराने ट्वीट को लेकर हुआ विवाद

विक्रांत मैसी श्री राम और माता सीता पर किए गए अपने पुराने ट्वीट को लेकर विवादों में फंसते दिख रहे थे। इसके लिए अब उन्होंने माफी मांगी है। बता दें कि कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया पर एक्टर को लोगों की काफी नाराजगी झेलनी पड़ी है। साल 2018 में एक्टर ने श्री राम और माता सीता को लेकर एक ट्वीट किया था, जो कि इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। यह एक कार्टून पोस्ट थी, जिसमें राम-सीता फीचर थे। उनके इस ट्वीट पर लोग जमकर भड़के थे। हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने का आरोप भी लगाया गया था। अब उन्होंने इस ट्वीट के लिए माफी मांगी है।

naidunia_image

विक्रांत ने अपने ट्वीट पर मांगी माफी

उन्होंने अपने किए गए ट्वीट पर माफी मांगते हुए लिखा, “मैं अपने साल 2018 में किए गए ट्वीट से जुड़ी बातों के बारे में कहना चाहता हूं। मेरा इरादा कभी भी हिंदू कम्युनिटी की भावनाओं को आहत करना या उनका अपमान करना नहीं था। लेकिन जैसे ही मैं मजाक में किए गए उस पुराने ट्वीट के बारे में सोचता हूं, तो मुझे लगता है कि मैं उस वक्त कैसे कड़वी बात कह गया। मैं इस बात को न्यूजपेपर में पब्लिश हुए कार्टून को शेयर किए बिना भी कह सकता था। मैं उसके लिए बहुत ही ज्यादा शर्मिंदा हूं और जिनकी भावनाएं आहत हुई हैं, उस हर शख्स से माफी मांगना चाहता हूं।”

naidunia_image

“जैसा कि आप सब जानते हैं कि मैं अब सभी धर्मों की आस्था और विश्वास को सम्मान देता हूं। हम सब समय के साथ बड़े होते हैं और अपनी पुरानी गलतियों पर दोबारा सोचते हैं। ये मेरी गलती थी।” मुंबई के एक वकील आशुतोष जे दुबे के साथ विक्रांत की हुई बातचीत का एक स्क्रीनशॉट भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वे अपने ट्वीट पर पछतावा करते नजर आ रहे हैं। हाल ही में विक्रांत ने ये भी बताया था कि उनके परिवार के सब लोगों का धर्म अलग है। उनके भाई ने 17 साल की उम्र में मुस्लिम धर्म अपनाया था।

  • ABOUT THE AUTHOR
    22 9 2023 124456184 ekta sharma

    एकता शर्मा नईदुनिया डिजिटल में सब एडिटर के पद पर हैं और बीते 2 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं। डिजिटल मीडिया में काम करने का अनुभव है। साल 2022 से जागरण न्यू मीडिया (JNM) से जुड़ी हैं और Naiduni



Source link