Video: 47 गेंदों में 98 रनों की पारी खेलने के बाद भावुक हो गए यशस्वी जायसवाल, देखें मैच के बाद कैसे भर आईं यशस्वी की आँखें – Times Bull


अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

कहा जाता है कि इतिहास वही लोग रचते हैं जिनके मन में सफलता को पाने की भूख होती है। कुछ ऐसा ही कर दिखाया है राजस्थान रॉयल्स के युवा बल्लेबाज़ यशस्वी जायसवाल ने। दरसल, गुरूवार को आईपीएल सीज़न 16 का 56वां मैच खेला गया जिसमें यशस्वी जायसवाल ने जो किया वह कोई करिश्मे से कम नहीं था। कोलकाता नाईट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया यह मैच चर्चा का विषय बन गया। मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेला गया जिसमें राजस्थान की टीम ने जीत हासिल कर ली। लेकिन, इस सबके बीच प्रतिभाशाली बल्लेबाज़ यशस्वी जायसवाल ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया। उन्होंने कुछ इस तरह की पारी खेली कि उन्होंने इतिहास के पन्नों पर अपना नाम अंकित करवा लिया।

यूं ही कोई नहीं बन जाता यशस्वी

दरअसल, इस मैच में बल्लेबाज़ यशस्वी जायसवाल ने मात्र 13 गेंदों में ही अर्धशतक जड़ दिया और आईपीएल के इतिहास में सबसे तेज़ अर्धशतक लगाने वाले बल्लेबाज़ बन गए। उन्होंने केएल राहुल और पैट कमिंस का रिकॉर्ड चकनाचूर कर यह कारनामा कर दिखाया। उन्होंने 47 गेंदें खेलीं और 98 रन बना डाले। उनकी इस पारी में 12 चौके और 5 छक्के शामिल थे। जीत के बाद यशस्वी भावुक हो गए थे। मैच के बाद उन्होंने कहा कि उनकी हमेशा यही कोशिश होती है कि वह अच्छा खेलें। उन्होंने कहा कि वह यही सोचते हैं और जब भी उनकी टीम जीतती है तब उन्हें बेहद ख़ुशी होती है। अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा कि वह हमेशा अपनी पूरी कोशिश करते हैं, जिसके लिए सोच और तैयारी दोनों ही अहम भूमिका निभाते हैं। भारतीय क्रिकेट के इस भविष्य ने आगे कहा कि वह मैच में अंत तक टिककर बल्लेबाज़ी करने का हुनर सीख रहे हैं और कप्तान संजू सैमसन भी उनकी काफी मदद करते हैं।

अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप






Source link