Video: रजनीकांत हो रहे हैं ट्रोल, अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में एक्टर की इस हरकत पर भड़के लोग


सुपरस्टार रजनीकांत सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं। दरअसल, वह अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी अटेंड करने के बाद अपनी पत्नी लता और बेटी ऐश्वर्या के साथ घर के लिए रवाना हो रहे थे। इस दौरान उन्होंने पूरे परिवार के साथ पपराजी को पोज दिया और पोज देते वक्त अपनी हाउस हेल्पर के साथ गलत बर्ताव किया। जब रजनीकांत का यह सबके सामने आया तब लोग भड़क गए।

क्या है पूरा मामला?

सामने आए वीडियो में रजनीकांत ने एयरपोर्ट की तरफ जाते वक्त पपराजी को पोज दिया। उन्होंने अपने परिवार वालों को भी पोज देने के लिए बुलाया। इस दौरान उनके साथ उनकी हाउस हेल्पर भी मौजूद थी। रजनीकांत ने इशारा करते हुए हाउस हेल्पर को हाथ से पीछे हटने को कहा ताकि वो फ्रेम में न आए। एक्टर की ये हरकत लोगों को पसंद नहीं आ रही है। वे एक्टर के बर्ताव को गलत बता रहे हैं।

क्या बोल रही है पब्लिक?

रजनीकांत के वायरल वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, “यह बहुत ही घटिया हरकत है।” दूसरे यूजर ने लिखा, “काश! उस महिला के पास पैस होते तो उसे इस तरह अपमानित नहीं होना पड़ता।” तीसरे यूजर ने लिखा, “इन्हें उन लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहिए जो इनका सामान उठाते हैं। इस तरह अपमानित नहीं करना चाहिए।” चौथे यूजर ने लिखा, “रजनीकांत जैसे सुपरस्टार से ऐसी उम्मीद नहीं की थी। अपनी फिल्मों में तो बड़े-बड़े मैसेज देते हैं और हकीकत में ऐसा बर्ताव करते हैं।”



Source link