नागौर में गरजीं वसुंधरा, कहा- छाती पर पैर रखकर आएंगे और बदलाव लाकर छोड़ेंगे


वसुंधरा राजे, पूर्व सीएम, राजस्थान- India TV Hindi

Image Source : TWITTER
वसुंधरा राजे, पूर्व सीएम, राजस्थान

नागौर: राज्य में चुनावी सरगर्मियां तेज हो चुकी हैं और वहीं नेताओं की बयानबाजी भी खुलकर सामने आने लगी है। पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने आज नागौर में कहा कि हम छाती पर पैर रखकर आएंगे तो यहां बदलाव लाकर छोड़ेंगे। पूर्व मुख्यमंत्री ने खरनाल स्थित वीर तेजाजी मंदिर में दर्शन किए। इसके बाद जनसभा को संबोधित करते हुए कहा-‘ हम न डरते हैं,न पीछे हटते हैं।’ वसुंधरा राजे ने खरनाल स्थित वीर तेजाजी मंदिर में दर्शन करने पहुंचीं। इस कार्यक्रम में वसुंधरा राजे ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अपनी पूर्ववर्ती सरकार की उपलब्धियों को गिनाया, वही गहलोत सरकार पर भी जमकर निशाना साधा। 

हमारी सरकार ने पूरे राज्य में विकास किया-राजे

वसुंधरा राजे ने कहा कि हमारी सरकार ने नागौर जिले सहित पूरे प्रदेश को विकास के पथ पर अग्रसर किया। जिस नागौर जिले के लोग फ्लोराइड युक्त पानी पीने को मजबूर थे, उस नागौर को हमारी सरकार ने हिमालय का मीठा पानी पिलाया। पूरे प्रदेश में सड़कों का मजबूत नेटवर्क बनाकर प्रमुख शहरों के साथ ही गांव ढाणियों को भी सड़कों से जोड़ा। हमारी सरकार ने आमजन को सरकारी योजनाओं का सीधा लाभ पहुंचाने के लिए भामाशाह योजना चालू की। महिला सुरक्षा और किसान उत्थान के लिए कई योजनाएं लागू की।

गहलोत सरकार ने हमारी योजनाओं को बंद किया-राजे

वसुंधरा राजे ने गहलोत सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि गहलोत सरकार ने हमारी योजनाओं को बंद करने का काम किया, जिसका परिणाम यह हुआ कि आज प्रदेश विकास की दौड़ में बुरी तरह पिछड़ गया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को मुझ पर निजी टिप्पणी करने की बजाए अपनी सरकार पर ध्यान देना चाहिए, क्योंकि उनकी सरकार के पूर्व उपमुख्यमंत्री खुद ही उन्हीं की सरकार के खिलाफ यात्रा निकाल रहे हैं और आए दिन मुख्यमंत्री व पूर्व उपमुख्यमंत्री एक दूसरे पर गद्दारी और कटाक्ष के आरोप लगा रहे हैं।

महिला हूं लेकिन कमजोर नहीं- राजे

वसुंधरा राजे ने कहा कि वे एक महिला हैं, लेकिन कमजोर नहीं। मगर मुख्यमंत्री गहलोत द्वारा उन पर निजी टिप्पणी करना उचित नहीं है। बेहतर है कि गहलोत अपनी सरकार को बचाने और विधायकों को संतुष्ट करने पर ध्यान दें। इस अवसर पर वसुंधरा ने आगामी चुनाव का जिक्र करते हुए कहा की भाजपा ही राजस्थान का चहुमुखी विकास कर सकती है। इसलिए जनता को विकास विरोधी व जनविरोधी कांग्रेस सरकार को बदलना होगा। जनता को राजस्थान के विकास की बागडोर अब भाजपा को सौंपने होगी, ताकि प्रदेश फिर से प्रगति के पथ पर अग्रसित हो सके और किसान, युवा, महिला, मजदूर, छात्र, बेरोजगार हर वर्ग को सम्मान से जीवन यापन करने का मौका मिल सके। 

रिपोर्ट- सुशील दिवाकर, नागौर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन





Source link