अंकल ने सिर्फ 12 शब्दों में किया सलमान खान की फिल्म का रिव्यू, पढ़कर हंसी रोकना मुश्किल


ऐप पर पढ़ें

सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को रिव्यू और रेटिंग कैसे भी मिले हों, फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन जोरदार रहा है। दबंग खान की फिल्में पहले भी ऐसा जादू दिखाती रही हैं जब रिव्यू और रेटिंग खराब होने के बावजूद फिल्मों में बॉक्स ऑफिस जबरदस्त बिजनेस किया है। इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है। एक तरफ जहां फिल्म में पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर ₹15 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है, वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर एक ट्वीट वायरल हो रहा है जिसमें सिर्फ 12 शब्दों में सलमान खान की फिल्म ‘Kisi ka Bhai Kisi ki Jaan’ का रिव्यू किया गया है।

सिर्फ 12 शब्दों में सलमान की फिल्म का रिव्यू

सोशल मीडिया पर जेवियर अंकल नाम का एक ट्विटर हैंडल है जो कि मजाकिया और तंजिया अंदाज में ट्वीट करता है। इसी हैंडल से सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का रिव्यू ट्वीट किया गया है। जेवियर अंकल ने सिर्फ 12 शब्दों में सलमान खान की फिल्म का रिव्यू कर दिया है। उन्होंने लिखा, “एक अनूठी स्क्रिप्ट, तगड़ी एक्टिंग, रूहानी संगीत और परफेक्ट डायरेक्शन…… सब बर्बाद।”

अंकल के ट्वीट पर लोगों ने किए मजेदार कमेंट

जेवियर अंकल का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल है। सलमान खान के फैंस जहां जेवियर अंकल को इस ट्वीट पर घेरने की कोशिश कर रहे हैं वहीं बाकी लोग इस पर खूब मजे ले रहे हैं। एक यूजर ने इस ट्वीट पर लिखा- अब खराब फिल्मों का ट्रेंड सा बन गया है, ये भी 100 करोड़ कमा लेगी देखना। एक शख्स ने इस वीडियो पर लिखा- देखो तो जरा, किसी ने हाल ही में आई वाहियात फिल्म का रिव्यू कर दिया है।

किसी का भाई किसी की जान Day 1 Collection

बता दें कि सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ ने पहले दिन 15 करोड़ 8 लाख रुपये का बिजनेस किया है। शनिवार को क्योंकि भारत में ईद मनाई जाएगी और फिर रविवार पड़ रहा है, तो ऐसे में माना जा रहा है कि फिल्म के बिजनेस में जबरदस्त इजाफा देखने को मिलेगा। सलमान खान की पिछले साल कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई थी, ऐसे में इस साल फैंस पलकें पिछाए बैठे थे और फिल्म के रिलीज होते ही सिनेमाघरों में जबरदस्त भीड़ देखने को मिल रही है।



Source link