उद्धव ठाकरे ने राहुल गांधी को दी चेतावनी-अगर एकसाथ रहना है तो ये नहीं चलेगा


Uddhav Thackeray warns rahul gandhi- India TV Hindi

Image Source : FILE PHOTO
उद्धव ठाकरे ने राहुल गांधी को दी चेतावनी

महाराष्ट्र: उद्धव ठाकरे ने राहुल गांधी को सख्त चेतावनी दी है और कहा है कि सावरकर हमारे लिए दैवत समान है, उनका अपमान हम बिल्कुल नहीं सहेंगे। उद्धव ने कहा कि अगर एकसाथ रहना है तो ये नहीं चलेगा। उद्धव ने कहा कि आज मैं ये सार्वजनिक मंच से कह रहा हूं कि ये सब नहीं चलेगा। सावरकर ने जो यातनाएं सहीं वो कोई नहीं सह सकता। इसलिए राहुल गांधी को कहता हूं कि हम एक साथ आयें क्योंकि अब देश के लोकतंत्र को बचाना है। आपको जान बूझकर उकसाया जा रहा है। अगर इस बार नहीं कुछ कर सके तो लोकतंत्र नहीं बच पाएगा।

उद्धव ने कहा कि जिस सावरकर ने 14 वर्ष यातनाएं सह कर देश को आजादी दिलाई वो सावरकर भी स्वर्ग से देख रहे होंगे कि आज क्या चल रहा है। सावरकर भक्त हो तो लोकतंत्र बचाओ। इसलिए कह रहा हूं कि मुद्दे से भटकें नहीं, हम सावरकर भक्त हैं। महाराष्ट्र में ये लड़ाई मैं मुख्यमंत्री होने के लिए नही लड़ रहा हूं। 

बीजेपी के पास निरमा पाउडर है…

सीएम शिंदे पर तंज कसते हुए उद्धव टाकरे ने कहा कि अपने  पिता का नाम लेने में इन्हें शर्म आती है, इसलिए मेरे पिता का नाम लेते हैं। आज तो चुनाव आयोग केंचुआ हो गया है, बकरी कभी आवाज उठाती है क्या। महाराष्ट्र का तो वस्त्र हरण हुआ है। बीजेपी वाले ये बतायें कि शिंदे की अगुवाई में चुनाव लड़ेंगे क्या। हिम्मत है तो तुरन्त चुनाव कराओ, आप मोदी के नाम पर लड़ो और मैं मेरे पिता के नाम पर लड़ूंगा, फिर देखते हैं कि कौन जीतता है। इनकी यानी कि BJP की पार्टी में सब भ्रष्ट लोग हैं लेकिन इनके पास निरमा पावडर है, जिसमें सब धुलकर साफ हो जाते हैं। 

 

राहुल ने सही कहा-20 हजार करोड़ का घोटाला और पूछताछ भी नहीं

इनके ऊपर कुछ कहा तो देश का अपमान होता है, मोदी के ऊपर कुछ कहा तो देश का अपमान होता है। इनका कहना है कि मोदी मतलब देश। क्या ये मंजूर कर सकते हैं आप मानते हैं इसे, इनके परिवार का कोई क्रांतिकारी देश के लिए फांसी चढ़ा क्या। मैने इनका साथ छोड़ दिया तो कहते हैं कि मैंने हिंदुत्व छोड़ दिया। आज लोगों के घरों में घुसकर पुलिस पूछताछ करती है। अनिल देशमुख की 5 से 6 साल की पोती से पूछताछ करते हैं, बिहार में गर्भवती औरत से पूछताछ करते हैं।

कल मैंने राहुल की प्रेस कांफ्रेंस को देखा। वे अच्छा बोले, एक सवाल पूछा कि 20 हजार करोड़ का घोटाला लेकिन पीएम तक ने कोई जवाब नहीं दिया। फालतू घोटाले की जांच होती है इसकी कोई जांच नहीं होती।


राहुल से यही कहना है मुझे कि सावरकर हमारे  देवता हैं उनका अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकते। सावरकर का अपमान बर्दाश्त नही कर सकते।

ये भी पढ़ें:

Mumbai: सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने वाला गिरफ्तार, सिद्धू मूसेवाला की हत्या से भी है कनेक्शन

VIDEO: साबरमती से प्रयागराज लाया जा रहा है माफिया अतीक अहमद, ऐसी जेल में रखा जाएगा… जानें डिटेल्स





Source link