तुनिषा शर्मा को 10 दिन पहले आया था एंजाइटी अटैक, मां से कहा था- ‘धोखा हुआ है…’


ऐप पर पढ़ें

अभिनेत्री तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) की आत्महत्या के मामले में धीरे धीरे कई बातें सामने आ रही हैं। पहले जहां तुनिषा की मां के आरोप के बात शीजान मोहम्मद खान ( Sheezan Khan) को पुलिस ने हिरासत में लिया तो वहीं अब दिवंगत एक्ट्रेस के चाचा पवन शर्मा ने बताया है कि तुनिषा शर्मा बीते लंबे वक्त से तनाव में थीं। पवन ने ये भी बताया है कि 10 दिन पहले तुनिषा शर्मा को एनजाइटी अटैक भी आया था, जिसके बाद वो अस्पताल में भर्ती रही थीं। अस्पताल में तुनिषा ने कहा था कि उसके साथ धोखा हुआ है।

10 दिन पहले आया था एनजाइटी अटैक

तुनिषा के चाचा ने बताया कि शीजान मोहम्मद खान और तुनिषा काफी करीब आ गए थे। इंडिया टुडे से बात करते हुए वो बोले,’शो  ‘अली बाबा: दास्तान ए काबुल’ (Ali Baba: Dastaan-E-Kabul) की शुरुआत से ही तुनिषा और शीजान एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे। करीब 10 दिन पहले तुनिषा को एनजाइटी अटैक भी आया था, जिसके बाद वो अस्पताल में भर्ती रही थी। जब मैं और उसकी मां उससे मिलने गए थे उसने कहा था कि उसके साथ गलत हुआ है, धोखा मिला है।’

27 दिसंबर को होगा अंतिम संस्कार

तुनिषा के चाचा ने आगे कहा, ‘हम दोनों को इस बात का अंदाजा हो गया था कि दोनों के बीच कुछ गड़बड़ है। वहीं उसकी मां ने पूछा कि अगर रिश्ता नहीं रखना था तो इतना करीब आने की क्या जरूरत थी? हम चाहते हैं कि जो भी इसका दोषी है, उसे सजा मिलनी चाहिए।’ इसके साथ ही तुनिषा के चाचा ने ये भी बताया कि दिवंगत एक्ट्रेस की मौसी इंग्लैंड में हैं और 27 दिसंबर को उनके आने के बाद ही अंतिम संस्कार किया जाएगा।

पवन शर्मा ने उठाए सवाल

पवन शर्मा ने बातचीत के दौरान कुछ सवाल भी उठाए और कहा, ‘जरा सोचिए कि क्यों आखिर तुनिषा, ब्रेक में शीजान के मेकअप रूम में गई और आत्महत्या की? सब कुछ समझने के लिए यही काफी है… दोनों के बीच में उस वक्त कुछ तो हुआ था। इस लिए शीजान से पूछताछ और उसके मोबाइल की तलाशी के बाद सब कुछ सामने आ जाएगा।’ बता दें कि शीजान न सिर्फ टीवी शो’अली बाबा’ में तुनिषा के साथ काम रहे थे बल्कि एक्स बॉयफ्रेंड भी थे।

तुनिषा की मां ने शीजान पर लगाया आरोप

तुनिषा शर्मा की मां ने अपनी शिकायत में दावा किया है कि उनकी बेटी और शीजान खान एक-दूसरे से प्यार करते थे। उन्होंने खान को अपनी बेटी को आत्महत्या के लिए उकसाने का जिम्मेदार ठहराया है। जिसके बाद पुलिस ने शीजान एम खान के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाने) के तहत मामला दर्ज किया और उन्हें गिरफ्तार कर लिया। इसके अलावा इस पूरे मामले में पुलिस ने बताया कि घटनास्थल पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

 



Source link