विराट कोहली की टीम से जुड़ने जा रहा ये घातक बॉलर! IPL 2023 के बीच में RCB ने दिया बड़ा संकेत


RCB Team - India TV Hindi

Image Source : PTI
RCB Team

IPL 2023 के 32वें मैच में आरसीबी की टीम सामना राजस्थान रॉयल्स से कल (23 अप्रैल को) होगा। आरसीबी ने अभी तक आईपीएल 2023 में 3 मैच जीते हैं और वह प्वॉइंट्स टेबल में पहले नंबर पर है। वहीं, राजस्थान की टीम 4 मैच जीतकर पहले स्थान पर बनी हुई है, लेकिन मैच से पहले ही आरसीबी के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है। टीम के साथ एक घातक तेज गेंदबाज जुड़ सकता है। आरसीबी की टीम ने इसका संकेत दिया है। 

टीम के साथ जुड़ सकता है ये तेज गेंदबाज 

RCB के स्टार तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड एंडी में चोट की वजह से जूझ रहे हैं। इसी वजह से वह अभी तक आईपीएल 2023 में हिस्सा नहीं ले पाए हैं, लेकिन वह तेजी से रिकवर हो रहे हैं और वह जल्दी ही आरसीबी की टीम के साथ जुड़ सकते हैं। आरसीबी ने ट्विटर पर उनका फोटो शेयर करते हुए लिखा कि वह लगभग यहीं हैं। वह रुक नहीं सकते हैं। 

बेहतरीन गेंदबाजी में माहिर 

जोश हेजलवुड पारी की शुरुआत में शानदार गेंदबाजी करते हैं। उनके पास वह काबिलियत है कि वो चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदल देते हैं। आरसीबी के पास पहले से ही मोहम्मद सिराज और हर्षल पटेल जैसे घातक गेंदबाज मौजूद हैं। ऐसे में हेजलवुड के प्लेइंग इलेवन में आने से उनका तेज गेंदबाजी आक्रमण मजबूत हो जाएगा। हेजलवुड काफी किफायती भी साबित होते हैं। 

ऑक्शन में खुली किस्मत 

जोश हेजलवुड IPL में 24 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 32 विकेट अपने नाम किए हैं। IPL 2023 मिनी ऑक्शन के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 7.75 करोड़ रुपये में खरीदा था। वह स्विंग गेंदबाजी भी करने में माहिर हैं। आरसीबी से पहले वह चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल में खेल चुके हैं। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया की तरफ से भी 41 टी20 मैचों में 58 विकेट अपने नाम किए हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन





Source link