अभिनेता Nawazuddin Siddiqui को सेक्स करने के लिए इस अभिनेत्री ने खूब उकसाया, फिर हुआ ये ! – Times Bull


अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

नई दिल्ली : नवाजुद्दीन सिद्दीकी(Nawazuddin Siddiqui) की एक्टिंग का तो हर कोई दीवाना है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने किरदारों से लोगों का दिल जीत लेते हैं। ऐसे में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स (Sacred Games) किसे याद नहीं होगी। इस वेब सीरीज में अभिनेत्री कुबरा सेत (Kubra Sait) ने भी काफी दमदार किरदार निभाया था। अभिनेत्री कुबरा सेत ने एक बातचीत के दौरान बताया कि वेब सीरीज के दौरान उस इंटिमेट सीन को करते समय उन्हें किन किन परेशानियों का सामना करना पड़ा।

कुबरा बताती है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी सेट पर काफी शर्मीले स्वभाव के थे और वह उन्हें बार-बार छेड़ने के लिए कहती थी कि चलना सेक्स सीन करते हैं। अभिनेत्री बताती है कि ज्यादातर लोगों को यह पता नहीं है कि नवाज और मेरे बीच वह क्रांतिकारी सीन शूटिंग के पहले दिन ही सूट हुआ था। यह सीन उस दिन का आखिरी सीन था इसी वजह से मुझे अपना टैलेंट दिखाने का समय नहीं मिल पाया।

अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

अभिनेत्री बताती है कि सैक्रेड गेम्स में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ वह वाला सीन उन्होंने 7 टेक करने के बाद पूरा किया था। इसके साथ ही उन्होंने अभिनेता की तारीफ करते हुए कहा कि आई लव हिम। वह बहुत ही अच्छे इंसान हैं और साथ काम करने के लिए एक बहुत अच्छे अभिनेता भी है।

अभिनेत्री कुबरा ने बताया कि नवाज़ काफी शर्मीली इंसान हैं। उन्हें पकड़ कर वह सीन करवाने पड़ते थे। मैं उनसे कहती थी चलना सेक्स सीन करते हैं। यह मेरा काम है। मुझे माहौल बनाने की जरूरत है। हमारे सीन से पहले हम हर सीन के बारे में काफी बात करते थे। आपको बता दें कि सैक्रेड गेम्स भारत में नेटफ्लिक्स की पहली ओरिजिनल वेब सीरीज थी।

इस वेब सीरीज को विक्रमादित्य मोटवाने और अनुराग कश्यप ने डायरेक्ट और प्रोड्यूस किया था। आपको बता दें कि कुबरा ने इस वेब सीरीज में कुकू नाम का किरदार निभाया था जो कि एक ट्रांस वुमन होती है।




Source link