Deepika Padukone और Katrina Kaif जैसी एक्ट्रेस को यह 47 साल की लेडी रखती है फिट और तंदरुस्त – Times Bull


अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेत्री अपनी खूबसूरती और फिटनेस के लिए जानी जाती हैं। दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone), कैटरीना कैफ(Katrina Kaif) जैसी अभिनेत्रियां अपनी परफेक्ट बॉडी और फिटनेस के लिए जानी जाती हैं। लेकिन क्या आपको पता है इनकी इस परफेक्ट फिटनेस के पीछे किसका हाथ है। इसके पीछे हाथ है एक 47 साल की महिला का। बॉलीवुड की तमाम अभिनेत्रियों को फिट रखने का क्रेडिट यासमीन कराचीवाला(Yasmin Karachiwala) को जाता है।

यास्मिन कराचीवाला(Yasmin Karachiwala) के बारे में बात करें तो वह मुंबई की मशहूर सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर है। आपको बता दें कि बॉलीवुड की तमाम अभिनेत्रियां अपने फिगर को परफेक्ट बनाने के लिए यासमीन कराचीवाला से ट्रेनिंग लेती हैं। आपको बता दें कि यासमीन कराचीवाला आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ जैसी अभिनेत्रियों को ट्रेनिंग देती है।

अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

बता दें कि धूम-3 में कैटरीना कैफ को परफेक्ट टोन देने के लिए यासमीन कराचीवाला ने खूब काम किया था। यासमीन कराचीवाला की निजी जिंदगी के बारे में बात करें तो वह फिटनेस फील्ड में आने से पहले एक स्कूल टीचर हुआ करती थी। मुंबई के सेंट जेवियर्स कॉलेज से इकोनॉमिक्स ग्रेजुएट यासमीन 47 साल की उम्र में भी काफी फिट नजर आती हैं।

एक बार एक दोस्त के कहने पर उन्होंने जिम जॉइन किया था। इसके बाद उन पर फिट रहने का ऐसा जुनून सवार हुआ कि वह अब तक कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों को ट्रेन कर चुकी हैं। गौरतलब है कि यासमीन कराचीवाला को भारत में पिलाटे ट्रेनिंग शुरू करने के लिए जाना जाता है। वह अभिनेत्रियों से करीब 45-50 हजार रुपये महीने की फीस लेती हैं।

गौरतलब है कि यासमीन कराचीवाला की सबसे पहली बड़ी क्लाइंट करीना कपूर खान थी। करीना कपूर खान ने ही कैटरीना कैफ को यासमीन से ट्रेनिंग लेने का कहा था। और इसके बाद उनके पास एक के बाद एक बड़े क्लाइंट आते गए। 26 साल की उम्र में उन्होंने अपने फिटनेस स्टूडियो ‘बॉडी इमेज’ को शुरू किया।




Source link