चुपके से एयरहोस्टेस के स्कर्ट के नीचे का वीडियो बना रहा था पैसेंजर, पड़ गई लोगों की नजर, फिर जानिए क्या हुआ?


हवाई जहाज के अंदर आए दिन यात्रियों की हरकतों से जुड़ी खबरें खूब आ रही हैं. अभी हाल ही में जहां एक पैसेंजर ने फ्लाइट में हो रही देरी की वजह से पायलट को ही थप्पड़ जड़ दिया, वहीं कई बार नशे में लोग ऊटपटांग हरकतें करने लगते हैं. इस दौरान फ्लाइट अटेंडेंट से लेकर पायलट तक को ऐसे उपद्रवियों से निपटना पड़ता है. ऐसा ही एक शर्मनाक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. ऑनलाइन पोस्ट किए गए इस वीडियो में एक यात्री को महिला फ्लाइट अटेंडेंट की स्कर्ट के नीचे डर्टी वीडियो बनाने का प्रयास करते हुए पकड़ा गया है.

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि फ्लाइट अटेंडेंट अन्य सवारियों को खाना सर्व करने के लिए जैसे ही आगे बढ़ती है, ठीक पीछे साइड सीट पर बैठा आदमी अपने फोन में उसकी स्कर्ट के नीचे वीडियो बनाने की कोशिश करता है. हालांकि, थोड़ी देर में ही पीछे खड़े एक शख्स ने यात्री के इस हरकत को कैमरे में कैप्चर कर लिया. ये घटना किसी विदेशी फ्लाइट की है और यात्री भी किसी बाहरी देश का ही है. इसके बाद एक अन्य पुरुष यात्री उस आदमी के पास आता है और उसका हाथ पकड़ उसका मोबाइल छीन लेता है.

आगे क्या हुआ होगा इसकी जानकारी उपलब्ध नहीं है. लेकिन वायरल हो रही एक अन्य तस्वीर में देखा जा सकता है कि उस शख्स से पुलिस पूछताछ करती हुई नजर आ रही है. इस दौरान विमान से बाकी सभी सवारियों को वहां से हटा दिया गया था. 3 पुलिस अधिकारी उससे पूछताछ कर रहे हैं और वो शर्म से सिर झुकाए बैठा है. वीडियो को पहली बार जुलाई 2023 में टिकटॉक उपयोगकर्ता ब्रैंडन कॉनर द्वारा पोस्ट किया गया था. हालांकि, उस आरोपित व्यक्ति की पहचान या जिस एयरलाइन पर यह घटना हुई थी, उसके बारे में कोई और जानकारी सामने नहीं आई है.

हाल ही में इस वीडियो को ट्विटर (अब X) पर शेयर किया गया, जिसके बाद यह वायरल हो गया. वीडियो को देखने के बाद लोग उस शख्स को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं. कई लोग आरोपित शख्स को दोबारा उड़ान भरने पर प्रतिबंध लगाने की मांग भी कर रहे हैं. हालांकि, कुछ ऐसे लोग भी हैं, जो महिला फ्लाइट अटेंडेंट को स्कर्ट न पहनने की सलाह तक दे रहे हैं. इन लोगों का मानना है कि ऐसा करने से इस तरह की घटनाओं में कमी आएगी. बता दें कि यह निश्चित रूप से घृणित व्यवहार है. उम्मीद है कि पुलिस ने आरोपित व्यक्ति को उचित सजा दी होगी.

Tags: Ajab Bhi Ghazab Bhi, Khabre jara hatke, OMG, OMG Video





Source link