पहले टॉयलेट तोड़ा, फिर मुक्का मारा… बीच हवा में शख्स ने खूब काटा बवाल


नई दिल्ली: फ्लाइट में आए दिन कोई ना कोई घटना घटती रहती है. हाल ही में एक चौंकाने वाली घटना में, एक शर्टलेस यात्री ने विमान के टॉयलेट को नष्ट करने के बाद फ्लाइट के एक स्टाफ के चेहरे पर मुक्का मार दिया. यह घटना 7 फरवरी को बैंकॉक से हीथ्रो जा रही थाई एयरवेज की फ्लाइट में हुई. घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

मेट्रो की रिपोर्ट के अनुसार घटना का फुटेज जो ऑनलाइन सामने आया है, उसमें 35 वर्षीय व्यक्ति को फ्लाइट के अंदर एक स्टाफ को मुक्का मारते हुए दिखाया गया है, जिसे इतनी जोर से मारा गया कि वह फर्श पर गिर गया.

पढ़ें- अमीर दिखने के लिए शख्स ने रखा बॉडीगार्ड, हर दिन देता है 17 हज़ार, लड़की देखने भी लेकर जाता है साथ!



शख्स के भयानक गुस्से से स्तब्ध अन्य यात्रियों ने हस्तक्षेप करने और उसे रोकने की कोशिश की और अंततः उसके हाथों को एक साथ बांधने में कामयाब रहे. कुछ ही सीटों की दूरी पर बैठी एक साथी महिला यात्री इस घटना को कैमरे में कैद करने में कामयाब रही. यह वीडियो अब सोशल मीडिया वेबसाइट्स पर वायरल हो गया है.

क्या हुआ?
उन्होंने कहा कि ‘वह शौचालय में था और उसने चीखना-चिल्लाना शुरू कर दिया. उसने दरवाजा तोड़ना शुरू कर दिया और दरवाजा कुंडी से अलग हो गया. सफेद टी-शर्ट में एक वृद्ध व्यक्ति ने उसे बाहर निकालने की कोशिश की. इसके बाद झगड़ा शुरू हो गया और उसने फ्लाइट अटेंडेंट की पिटाई कर दी. मुझे लगता है कि उसने उसकी नाक तोड़ दी.’ अफरातफरी के बीच, यात्रियों को चेतावनी दी गई कि अगर वह व्यक्ति शांत नहीं हुआ तो उड़ान को दुबई की ओर मोड़ना पड़ सकता है, लेकिन सौभाग्य से, विमान अपनी यात्रा जारी रखने में सक्षम रहा.

पहले टॉयलेट तोड़ा, फिर मुक्का मारा... बीच हवा में शख्स ने खूब काटा बवाल, वीडियो वायरल

लंदन में उतरने पर, शख्स को गंभीर शारीरिक क्षति पहुंचाने और एक विमान को खतरे में डालने के संदेह में गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने कहा ‘हम विमान के आगमन पर मिले और एक 35 वर्षीय व्यक्ति को गंभीर शारीरिक क्षति पहुंचाने और विमान को खतरे में डालने के संदेह में गिरफ्तार किया गया. वह हिरासत में है. एक अन्य व्यक्ति को अस्पताल ले जाया गया.’

Tags: Fight, Flight, World news





Source link