Tunisha Sharma की मौत से जुड़ा है Love Jihad का एंगल? मुंबई पुलिस ने दिया ये जवाब


tunisha sharma- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/_TUNISHA.SHARMA_
tunisha sharma

टीवी सीरियल ‘अली बाबा दास्तान ए काबुल’ की एक्ट्रेस Tunisha Sharma ने 24 दिसंबर को टीवी सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जिसके बाद पुलिस ने तुनिषा के को-स्टार शीजान खान को गिरफ्तार कर लिया है। इस हाईप्रोफाइल सुसाइड ने बी टाउन को हिलाकर रख दिया है। तुनिषा शर्मा की आत्महत्या के मामले में आज मुंबई पुलिस ने बहुत बड़े खुलासे किए हैं। मुंबई के ACP चंद्रकांत जाधव ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि तुनिषा की आत्महत्या के बाद एक्ट्रेस की मां ने शिकायत दर्ज कराई है जिसके आधार पर आरोपी शीजान को गिरफ्तार किया गया है।

शीजान खान को आज कोर्ट के सामने पेश किया गया, जहां से उसे 4 दिनों की पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच करीब 15 दिन पहले ब्रेकअप हुआ था। इसी वजह से तुनिषा तनाव में थी और उसने आत्महत्या जैसा कदम उठाया। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि एक्ट्रेस की मौत हैंगिंग की वजह से हुई है, खबरें थीं कि एक्ट्रेस तुनिषा प्रेग्नेंट थी लेकिन ये बात गलत है। पुलिस ने फिलहाल शीजान और तुनिषा के मोबाइल को अपने कब्जे में ले लिया है। इस मामले में एक और बात सामने आ रही थी कि कहीं लव जिहाद का एंगल तो नहीं है। इसे भी पुलिस ने नकार दिया है और फिलहाल कई गवाहों से पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें: एजाज खान के साथ शादी करने वाली हैं पवित्रा पुनिया, सगाई की तरह फैंस को देंगी सरप्राइज

तुनिषा शर्मा के सुसाइड करने के बाद उनके परिवार में मातम का माहौल है। तुनिषा के कई रिश्तेदार विदेश में हैं तो उनके आने के बाद ही तुनिषा का अंतिम संस्कार किया जाएगा। एक्ट्रेस के एक रिश्तेदार ने बताया है कि एक्ट्रेस का अंतिम संस्कार 27 दिसंबर को मीरा रोड इलाके में किया जाएगा। तुनिषा शर्मा ने आत्महत्या से कुछ घंटे पहले सेट से मेकअप करने का वीडियो पोस्ट किया था। तुनिषा शर्मा ने कम वक्त में ही इंडस्ट्री में बड़े शोज में नामी एक्टर्स के साथ काम किया था, और तेजी से सफलता की सीढ़ियां चढ़ती जा रही थीं।

Tunisha Sharma Death News Live: 27 दिसंबर को होगा तुनिषा शर्मा का अंतिम संस्कार, ब्रेकअप की वजह से डिप्रेशन में थी एक्ट्रेस

Cirkus Box Office Collection: कमाई के मामले में फीकी नजर आ रही ‘सर्कस’,जानिए दूसरे दिन कितना हुआ कलेक्शन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link