कनाडा में श्रीलंकाई शख्स ने अपने ही परिवार के लोगों चाकुओं से गोदा, 6 की मौत – India TV Hindi


कनाडा में हुआ जघन्य हत्याकांड- India TV Hindi

Image Source : FILE
कनाडा में हुआ जघन्य हत्याकांड

Canada News: कनाडा में चाकूबाजी के जघन्य हत्याकांड का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार कनाडा की राजधानी ओटावा में चाकूबाजी की घटना में 6 लोगों की मौत हो गई है। ओटावा पुलिस ने श्रीलंका के 19 साला के छात्र को अपने साथ रहने वाले परिवारजनों की चाकू से गोदकर हत्या करने के मामले में गिरफ्तार किया है। 

जानकारी के अनुसार कनाडा की राजधानी ओटावा में श्रीलंका के 19 वर्षीय छात्र को अपने साथ रहने वाले छह लोगों की चाकू मारकर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। मृतकों में श्रीलंकाई परिवार के चार बच्चे भी शामिल हैं। इस जघन्य हत्याकांड से सनसनी फैल गई है।

हत्या के 6 मामले और हत्या के प्रयास का एक मामला दर्ज

इस संबंध में ओटावा पुलिस के प्रमुख एरिक स्टब्स ने कहा कि आरोपी ने चाकुओं से अपने परिवार के लोगों पर खतरनाक हमला किया। इस शख्स की पहचान फेब्रियो डी जोयसा के रूप में की गई है। उस पर हत्या के 6 मामले और हत्या के प्रयास का एक आरोप लगाया गया है।

पुलिस अधिकारी का कहना है कि मृतक लोग श्रीलंकाई नागरिक हैं जो पिछले दिनों कनाडा आए थे। मृतकों में 35 साल की मां, 7 साल का बेटा, चार साल की बेटी, दो साल की बेटी और ढाई महीने की बच्ची शामिल हैं।साथ ही 40 साल के एक शख्स की भी मौत हुई है, जो परिवार का परिचित था।

श्रीलंका का रहने वाला है युवक

पुलिस प्रमुख ने कहा कि घटना के बाद बच्चों का पिता घर से बाहर आकर लोगों से 911 पर कॉल करने के लिए चिल्ला रहा था। पति को भी गंभीर चोटें आई हैं और अस्पताल में भर्ती हैं। उन्होंने कहा कि यह निर्दोष लोगों पर हिंसा का संवेदनहीन कृत्य है। ओटावा में श्रीलंकाई उच्चायोग ने कहा कि पीड़ित परिवार श्रीलंका का रहने वाला है। पिता बच गए, लेकिन उनकी पत्नी और बच्चों की मौत हो गई।

Latest World News





Source link