पिट रहे भाई को बचाने की कोशिश में चली गई बहन की जान, आरोपी गिरफ्तार


Crime News, Deoria Sister Killed, Deoria Crime News, Woman Murdered- India TV Hindi

Image Source : PIXABAY
प्रतीकात्मक तस्वीर।

देवरिया: उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के भटनी थाना क्षेत्र के एक गांव में भाई की जान बचाने की कोशिश में बहन की जान चली गई। पुलिस द्वारा शनिवार को दी गई जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के कुरमौटा ठाकुर गांव की है, जहां अपने भाई को बचाने की कोशिश कर रही 25 साल की एक युवती की कथित तौर पर लोहे की छड़ से पीटकर हत्‍या कर दी गयी। SP संकल्प शर्मा ने बताया कि यह घटना शुक्रवार को हुई जब युवती के भाई पर उन लोगों ने हमला कर दिया जिनसे परिवार की पुरानी दुश्मनी थी।

‘दोनों परिवारों के बीच है कई साल पुरानी रंजिश’

गांव का दौरा करने के बाद शर्मा ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्‍होंने कहा कि गांव के जितेंद्र सिंह, राजू सिंह और दिवंगत रामायण साहनी की पत्नी इंद्रावती देवी के परिवार के बीच जमीन से जुड़ी पुरानी रंजिश है। इंद्रावती देवी के 3 बेटे करीब एक साल पहले विवाद के कारण गांव से बाहर चले गए थे और छोटा बेटा शैलेश साहनी गुरुवार की रात ही केरल से नौकरी कर वापस घर आया था। शर्मा ने बताया कि शुक्रवार सुबह शैलेश शौच करने छोटी गंडक के किनारे गया था, तभी यह घटना हुई।

‘शौच करने गए शैलेश को अकेला पाकर पीटने लगे’
उन्होंने बताया कि शैलेश को वहां अकेला पाकर आरोपी जितेंद्र सिंह व राजू सिंह व कुछ अन्य लोगों ने उसे पीटना शुरू कर दिया। इसकी जानकारी मिलने पर उसकी बहन अलका साहनी  अपने भाई को बचाने के लिए मौके पर पहुंची। उन्होंने बताया कि प्राप्त जानकारी के मुताबिक, आरोपियों ने भाई को छोड़कर अलका पर लोहे की छड़ से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। SP ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और इस संबंध में आवश्यक कानूनी कार्रवाई करने के निर्देश जारी किए गए हैं।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन





Source link