आज कियारा के हाथों में लगेगी सिद्धार्थ के नाम की मेहंदी, 12 फरवरी को होगा रिसेप्शन


ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा की दुल्हनिया जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस पहुंच गई हैं। इसके साथ ही कियारा आडवाणी के परिवार वालों को भी जैसलमेर एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। बता दें, कियारा और सिद्धार्थ 6 फरवरी, 2023 को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। प्राप्त जानकारी के मुताबिक दोनों जैसलमेर में शादी करने के बाद मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन आयोजित करने की प्लानिंग कर रहे हैं।

कियारा-सिद्धार्थ की होगी बिग फैट पंजाबी वेडिंग, मेहमानों के लिए किया गया सफारी टूर का इंतजाम

अगले हफ्ते मुंबई में होगा ग्रैंड रिसेप्शन

कपल के करीबी सूत्र ने इंडिया टुडे को इस बात की जानकारी दी है। रिपोर्ट की मानें तो सिड और कियारा 12 फरवरी को मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन आयोजित करने की प्लानिंग कर रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस और दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की ही तरह कियारा-सिद्धार्थ ने भी रिसेप्शन में मेहमान के रूप में मीडियाकर्मियों को भी आमंत्रित किया है। सूत्र का कहना है कि सिड और कियारा मीडियाकर्मियों सहित सभी के साथ अपने जीवन की खुशी का जश्न मनाना चाहते हैं।

Box Office: कियारा आडवाणी से काफी कम है सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्मों का कलेक्शन, देखें लिस्ट

शादी में ये सेलेब्स आएंगे नजर

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक कियारा और सिड ने अपनी शादी में परिवार वालों के साथ-साथ कई सेलेब्स को भी आमंत्रित किया है। सूत्र का कहना है, “सिड और कियारा अपने कुछ निर्देशकों और निर्माताओं के बेहद करीब हैं। कपल ने उन्हें भी अपनी शादी में आमंत्रित किया है। अब तक जिन सेलेब्स के नाम सामने आए हैं, उनमें करण जौहर और अश्विनी यार्डी का नाम शामिल है। इसके अलावा, वरुण धवन, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, रकुल प्रीत, जैकी भगनानी सहित कई अन्य सेलेब्स भी शादी में शिरकत कर सकते हैं”।

सिद्धार्थ की दुल्हन बनने को तैयार कियारा आडवाणी! इन लोगों के साथ पहले जुड़ा है नाम

आज कियारा के हाथों में लगेगी मेहंदी

इंडिया टुडे की रिपोर्ट में यह भी दावा किया जा रहा है कि आज कियारा आडवाणी के हाथों में सिद्धार्थ मल्होत्रा के नाम की मेहंगी लगने वाली है। बता दें, मेहंदी की रस्म के लिए सेलिब्रिटी आर्टिस्ट वीना नागदा पहले ही जैसलमेर पहुंच चुकी हैं। वहीं, कियारा और उनके परिवार वाले भी डेस्टिनेशन पर पहुंच गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आज दोपहर या शाम को मेंहदी सेरेमनी का आयोजन होगा।”

Sidharth Kiara Wedding: सिद्धार्थ-कियारा आज जैसलमेर पहुंचेंगे, सोमवार को होगी शादी



Source link