Sid Kiara Wedding: कियारा संग शादी रचाने जैसलमेर पहुंचे सिद्धार्थ मल्होत्रा कल से शुरू होंगे प्री वेडिंग फंक्शन्स


Sid Kiara Wedding: बॉलीवुड के स्टनिंग कपल्स में से एक सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों की शादी की तैयारियां पूरी हो चुकी है और अब कपल भी परिवार समेत जैसलमेर पहुंच चुका है। सिद्धार्थ और कियारा जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी अंदाज में सात फेरे लेने वाले हैं। आज सुबह ही कियारा जैसलमेर पहुंची थीं। वहीं अब दूल्हे राजा सिद्धार्थ भी जैसलमेर पहुंच चुके हैं। पैपराजी ने कियारा को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया था। जहां कियारा व्हाइट कलर के जंपसूट में दिखाई दे रही थीं। साथ ही उन्होंने शाॅल डाल रखा था। वहीं अब सिद्धार्थ भी अपने डैशिंग लुक में जैसलमेर एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुए हैं।

जैसलमेर पहुंचे सिद्धार्थ

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ और कियारा की इस डेस्टिनेशन वेडिंग में उनके परिवार वाले और करीबी लोग ही शामिल होंगे। जिसमें बॉलीवुड के कई सितारों के शामिल होने की संभावना है। सिद्धार्थ सूर्यगढ़ पैलेस पहुंच चुके हैं। 6 फरवरी को कपल सात फेरे लेने वाला है। कियारा को मेहंदी लगाने के लिए पॉपुलर मेहंदी आर्टिस्ट वीना नागदा भी पैलेस पहुंच चुकी हैं। इतना ही नहीं सिद्धार्थ और कियारा के पेरेंट्स भी सूर्यगढ़ पैलेस पहुंच गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के वेडिंग लहंगे में कियारा नजर आ सकती हैं।

कल से शुरू होंगे प्री वेडिंग फंक्शन

बताया जा रहा है कि कियारा अपनी शादी में मनीष मल्होत्रा का डिजाइन किया हुआ लहंगा पहन सकती हैं। सिद्धार्थ और कियारा की शादी को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। सिद्धार्थ और कियारा के अफेयर की खबरों ने हमेशा सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है, लेकिन दोनों ने कभी भी इस बारे में मीडिया के सामने बात नहीं की। अब फाइनली दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। बता दें कि फिल्म शेरशाह की शूटिंग के समय सिद्धार्थ और कियारा एक-दूसरे के करीब आए थे। जिसके बाद से ही दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई। कैटरीना और विक्की कौशल की तरह सिद्धार्थ और कियारा भी राॅयल वेडिंग करने जा रहे हैं।

Posted By: Ekta Sharma

 





Source link