श्रेया घोषाल और अरिजीत सिंह ने छेड़ी सुरों की ऐसी ताल, जुगलबंदी सुन लोगों ने कहा 'वाह'


Shreya Ghoshal Arijit Singh Video: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी 3 मार्च को खत्म हुई। सेरेमनी का आयोजन गुजरात के जामनगर में हुआ। बॉलीवुड के लगभग सभी बड़े सितारे शाहरुख खान, आमिर खान, सलमान खान, अक्षय कुमार, करीना कपूर, अमिताभ बच्चन और कटरीना कैफ सहित अन्य पहुंचे। पहले दिन यहां इंटरनेशनल स्टार रिहाना ने परफॉर्म किया। आखिरी दिन श्रेया घोषाल और अरिजीत सिंह ने अपनी गायिकी से समां बांध दिया। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है जिसमें दोनों ताल से ताल मिलाकर ‘भूल भुलैया’ का गाना ‘आमी जे तोमार’ गाते दिखे।

दोनों की जुगलबंदी लगी कमाल

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर श्रेया की परफॉर्मेंस का वीडियो भी शेयर किया। उन्होंने ‘तेरी ओर’ और ‘घर मोरे परदेसिया’ पर भी परफॉर्मेंस दी। श्रेया और अरिजीत बॉलीवुड के दो टॉप सिंगर्स हैं। दोनों ने साथ में कई गाने गाए हैं। जब उन्होंने ‘आमी जे तोमार’ की तान छेड़ी तो हर कोई उन्हें सुनता रह गया। दोनों की जुगलबंदी कमाल की है।

वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, यह सुनकर ब्रेदलेस फीलिंग हो रहा है लेकिन श्रेया के साथ ऐसा नहीं है। एक यूजर लिखते हैं, उन्हें ऑटोट्यून की जरूरत नहीं है। एक ने कमेंट कर कहा, रिहाना को बुलाकर पैसा बर्बाद किया। इसे कहते हैं पैसा वसूल परफॉर्मेंस।

अन्य सिंगर्स ने भी गाया गाना

अरिजीत गाने के साथ गिटार भी बजा रहे थे। है। उन्होंने ग्रीन जैकेट और ब्लैक टीशर्ट के साथ ट्राउजर मैच किया। श्रेया के लुक्स की बात करें तो उन्होंने लेवेंडर कलर का शिमरी घाघरा चोली पहना हुआ था। इसके साथ उन्होंने मैचिंग दुपट्टा लिया। ग्लैमरस मेकअप और पोनीटेल के साथ लुक को कम्पलीट किया।

उनके अलावा उदित नारायण, सुखविंदर सिंह, नीति मोहन और लकी अली ने भी स्टेज पर गानों से सभी को झूमने पर मजबूर कर दिया।



Source link