शाहिद कपूर का ट्वीट वायरल, कहा- ‘मेरा ब्लू टिक किसने टच किया, Elon तू वहीं रुक…’


ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) अपनी दमदार एक्टिंग और किलर लुक्स के साथ ही साथ अपने बेहतरीन सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए भी जाने जाते हैं। शाहिद कपूर की हाजिर जवाबी भी फैन्स को काफी पसंद है और ऐसा ही कुछ हाल ही में ट्विटर पर देखने को मिला। जहां ब्लू टिक चले जाने के बाद एक मीम का रिप्लाई करते हुए शाहिद ने एलन मस्क (Elon Musk) का जिक्र कर दिया। शाहिद का ये अंदाज फैन्स को काफी मजेदार लगा।

क्या है शाहिद कपूर का ट्वीट

ट्विटर पर एक सोशल मीडिया यूजर ने शाहिद कपूर को टैग करते हुए लिखा, ‘ब्लू टिक की वजह से एलन मस्क की पिटाई करने के लिए जाते शाहिद कपूर।मेरा ब्लू टिक है वो।’ इस मीम में सोशल मीडिया यूजर ने फिल्म कबीर सिंह का एक फोटो इस्तेमाल किया था।’ इसको रिट्वीट करते हुए शाहिद ने लिखा, ‘मेरे ब्लू टिक को किसने टच किया, एलन, तू वहीं रुक, मैं आ रहा हूं।’ इसके साथ ही शाहिद ने हंसने वाला इमोजी इस्तेमाल किया है।

क्यों हट गया ब्लू टिक

याद दिला दें कि ट्विटर की पेड पॉलिसी लागू होने के बाद सभी के ब्लू टिक चले गए थे, जिन में शाहरुख खान से लेकर सलमान खान, अक्षय कुमार और विराट कोहली का भी नाम शमिल रहा। ऐसे में अलग अलग सेलेब्स ने अलग अलग तरह से रिएक्ट किया। अमिताभ ने तो ट्विटर को लेकर कई मजेदार ट्वीट्स भी किए थे।



Source link