सतीश कौशिक की बेटी ने अनुपम खेर के साथ किया डांस, वीडियो में कहा – ‘पापा आपसे बेहतर डांस करते थे…’


satish kaushik daughter vanshika reel with anupam kher she say papa was better dancer viral cute vid- India TV Hindi

Image Source : VANSHIKA KAUSHIK WITH ANUPAM KHER
Satish kaushik Daughter Vanshika Cute Reel

Satish Kaushik Daughter Vanshika Reel With Anupam Kher: दिवंगत मशहूर एक्टर और डायरेक्टर सतीश कौशिक तो हमारे बीच नहीं रहे, पर उनकी यादें जरूर हमारे बीच ताजा है। सतीश के जिगरी दोस्त अनुपम खेर और अनिल कपूर (Anil Kapoor), उनकी लाडली बेटी वंशिका की देखभाल कर रहे हैं। सतीश कौशिक की बेटी वंशिका कौशिक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। आए दिन कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती हैं। अनुपम खेर, वंशिका को खुश रखने के लिए हर छोटी-बड़ी कोशिश करने में लगे हुए। अनुपम खेर (Anupam Kher) ने वंशिका के साथ अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसे फैंस को बहुत प्यार मिल रहा है। अनुपम ने अपने फेसबुक पेज पर वीडियो शेयर किया, जिसमें वंशिका (Vanshika Kaushik) बैठ कर एक गाने पर लिप-सिंक कर रही हैं और अनुपम उसके पीछे खड़े होकर डांस कर रहे हैं।

वंशिका ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो –

अनुपम खेर के बाद अब सतीश कौशिक की बेटी वंशिका ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह अनुपम खेर के साथ नजर आ रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों डांस कर रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए वंशिका ने एक बार फिर अपने पिता सतीश कौशिक को याद किया है और साथ ही उन्होंने दिवंगत एक्टर सतीश को अनुपम से ज्यादा अच्छा डांसर बताया है।

वीडियो का कैप्शन –
वंशिका ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि – ‘मेरी पहली रील अनुपम अंकल के साथ, अंकल को थोड़ा रिहर्सल करने की जरूरत है। क्योंकि पापा तो बहुत अच्छा डांस करते थे, लेकिन अनुपम अंकल आपका शुक्रिया आपने कम से कम ट्राय तो किया। लव यू।’

इमोशनल लेटर –
बता दें कि कुछ दिनों पहले सतीश कौशिक की बर्थ एनिवर्सरी रखी गई थी। यहां वंशिका ने अपने पापा के नाम एक इमोशनल लेटर लिखा था। इस खास मौके पर अनुपम खेर ने अपने करीबी दोस्त की याद में एक म्यूजिकल नाइट इवेंट का आयोजन किया। इस प्रोग्राम में अनिल कपूर समेत सतीश कौशिक के कई करीबी दोस्त शामिल हुए। 

ये भी पढ़ें-

 

Salman Khan ने किसके कान में आकर कहा “आप टाइगर हो”, जानें बॉलीवुड के भाईजान के अनसुने किस्से

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: भवानी ने खेला शतरंज का खेल, सई और सत्या के रिश्तें को आग लगाने की कोशिश करेगा विराट

Mammootty mother passed away: मलयालम सुपरस्टार ममूटी की मां का इलाज के दौरान हुआ निधन, इन हस्तियों ने ट्वीट कर दी श्रद्धांजलि

 

Latest Bollywood News





Source link