साड़ी पहनने वाली पत्रलेखा का असली रूप आया सामने


ghum hai kisikey pyaar meiin- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM/AISHARMA812
ghum hai kisikey pyaar meiin

‘Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin’ की कहानी में विनायक का सच जब से सामने आया है तब से ही चव्हाण और सई जोशी की जिंदगी में भूचाल आया है। सीरियल में पत्रलेखा किसी भी हाल में विनायक को अपने से दूर नहीं होने देना चाहती है तो वहीं सई भी हर हाल में विनायक को अपने साथ रखना चाहती है। सीरियल में पत्रलेखा की जिंदगी में भले ही कुछ भी चल रहा हो लेकिन रियल लाइफ में पत्रलेखा पर बोल्डनेस का खुमार चढ़ा है। ‘गुम है किसी के प्यार में’ में हमेशा ही साड़ी में दिखने वालीं पत्रलेखा यानी ऐश्वर्या शर्मा का सोशल मीडिया पर बोल्ड लुक वायरल हो रहा है।

पाखी का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुईं ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें उनका बोल्ड एंड ग्लैमरस अवतार नजर आ रहा है। ऐश्वर्या शर्मा तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, ‘एक समय की बात है।’ इसके साथ ही उन्होंने बताया कि ये तस्वीरें बहुत पुरानी हैं। तस्वीरों में ऐश्वर्या शर्मा व्हाइट जालीदार टॉप में कातिलाना पोज देती दिख रही हैं। ऐश्वर्या की इन तस्वीरों पर फैंस भी कमेंट करते हुए उनकी तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ ने उनसे पूछ लिया है कि आखिर साड़ी की जगह ये लुक क्यों अपनाया।

‘Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin’ की कहानी की बात करें तो इसमें आए दिन ऐसे-ऐसे मोड़ आ रहे हैं जिन्हें देखकर दर्शक भी हैरान हैं। कहानी को हर दिन के साथ मेकर्स ऐसी जगह पर खत्म करते हैं कि दर्शकों को अगले एपिसोड का इंतजार रहता है। सीरियल में अब तक दिखाया गया है कि पत्रलेखा खुद ही सई का पूरा सच विनायक को बता देती है जिसे सुनने के बाद विनायक को समझ नहीं आता कि वह क्या करे। सीरियल में आगे देखना होगा कि विनायक किस के साथ रहना पसंद करता है।

यह भी पढ़ें: Anupamaa: बेटा अस्पताल में और पिता वनराज पर चढ़ा इश्क का खुमार, भरी महफिल में काव्या संग लड़ा रहे नजरें

अक्षय कुमार और मोहनलाल ने मिलकर किया भांगड़ा, साउथ और बॉलीवुड लवर्स के लिए सौगात है ये VIDEO

VIDEO: कियारा आडवाणी ने डांस करते हुए की स्टेज पर एंट्री, दूल्हे को देख ऐसा था रिएक्शन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link