सारा अली खान का जल गया पेट, फिल्म प्रमोशन के दौरान हुआ हादसा, वीडियो में एक्ट्रेस ने आपबीती सुनाते हुए दिखाई अपनी हालत


Sara Ali Khan Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान उन अभिनेत्रियों में से हैं, जिन्होंने बहुत ही कम समय में अपनी मेहनत से ऊंचाइयों को छुआ है। हालांकि, इस सफर को तय करना उनके लिए आसान नहीं था। सारा ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं। इस वक्त भी उनके पास कई प्रोजेक्ट पाइपलाइन में हैं। सारा प्रोफेशनल लाइफ के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं। सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग रखने वाली सारा को अक्सर अपनी डेली रूटीन की बातें फैंस के साथ शेयर करते देखा जाता है। इसी बीच अब सारा को लेकर एक खबर सामने आ रही है, जिसे जानकर फैंस काफी परेशान होने वाले हैं। सारा का पेट जल गया है। आइए जानते हैं कब और कैसे हुआ ये हादसा?

सारा ने शेयर किया वीडियो

दरअसल, सारा अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ऐ वतन मेरे वतन’ और ‘मर्डर मुबारक’ के प्रमोशन में बिजी हैं। ऐसे में प्रमोशन के दौरान ही उनका पेट जल गया। सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुद का एक वीडियो शेयर करते हुए अपनी आपबीती सुनाई है। सारा इस वीडियो में मेकअप रूम में नजर आ रही हैं। वो बेहद ही चिल और मस्ती के मूड अपने इस हादसे के बारे में बताती हैं कि तभी उनकी असिस्टेंट नाराज होती नजर आ रही हैं। हालांकि, पेट जलने के बाद भी सारा ने अपने प्रमोशन के काम को रोका नहीं, लेकिन उनकी टीम काफी घबरा गई थी।

आखिर कैसे और कब जला सारा अली खान का पेट?

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सारा अली खान कहती हैं, ‘जब आप कर रहे हो दो फिल्मों का प्रमोशन, हो जाता है ऐसा कमोशन। अब क्या करें, जल गया मेरा पेट, हो गई मैं लेट और सबको करना पड़ा वेट।’ इस वीडियो को शेयर करते हैं सारा ने कैप्शन में लिखा, ‘सारा के रेडियो में आपका स्वागत है। आज की ताजा खबर, मैं जल गई, क्या करें सबक मिल गया। अब क्या कह सकते हैं किस्त खराब थी।’ सारा का ये वीडियो देखने के बाद उनके फैंस काफी परेशान नजर आ रहे हैं। साथ ही सारा के जल्द ही ठीक होने को लेकर विश कर रहे हैं।

default

केदारनाथ के डायरेक्टर ने शूटिंग के वक्त किया था सारा के खिलाफ केस, बताया किस्सा



Source link