संदीप रेड्डी वांगा तिरुमाला में दान किए बाल, क्या एनिमल मूवी है वजह?


संदीप रेड्डी वांगा के लिए इस साल की शुरुआत काफी अच्छी रही। उनकी मूवी एनिमल ने ग्लोबली 900 करोड़ रुपये कमाए और अब दर्शक इसके सीक्वल का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के कॉन्टेंट पर संदीप को आलोचना का सामना भी करना पड़ा। दर्शक ही नहीं इंडस्ट्री के लोगों ने भी मूवी के कुछ सीन्स पर आपत्ति जताई। संदीप ने कुछ लोगों को जवाब भी दिए। इन सबके बाद वह इस सक्सेस पर ईश्वर के शुक्रगुजार हैं और आभार जताने तिरुमाला गए।

तिरुमाला में दान किए बाल?

संदीप रेड्डी वांगा की एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल है। इसमें उन्हें पहचानना मुश्किल है। संदीप के सिर पर बाल नहीं हैं। क्लिप में लिखा है कि वह तिरुमाला गए थे। कयास लगाए जा रहे हैं कि संदीप तिरुमाला में अपने बाल डोनेट करके आए हैं।

इसलिए दान किए जाते हैं बाल

ऐसी मान्यता है कि तिरुमाला में जो अपने बाल दान करता है उसे वेंकटेश्वर 10 गुना यश, वैभव देते हैं। कुछ लोग मन्नत पूरी होने के बाद भी अपने बाल दान करते हैं। इसे अपने पास से किया गया व्यक्तिगत बलिदान माना जाता है। महिलाएं भी यहां बाल डोनेट करती हैं। संदीप की तस्वीर देखकर लोग मान रहे हैं उन्होंने एनिमल की सफलता के आभार स्वरूप बाल डोनेट किए होंगे।

एनिमल पार्क का इंतजार

संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल का पार्ट 2 एनिमल पार्क के नाम से आएगा। संदीप हिंट कर चुके हैं कि यह पहले पार्ट से ज्यादा खतरनाक होगा। मूवी में रणबीर कपूर के साथ इस बार विकी कौशल के होने की खबरें आ रही हैं। पहले कुछ रिपोर्ट्स थीं कि कबीर सिंह एक्टर शाहिद कपूर भी कैमियो कर सकते हैं। हालांकि इन दोनों खबरों की पुष्टि नहीं हुई है।



Source link