RIP Manobala । नहीं रहे तमिल इंडस्ट्री के मशहूर कॉमेडियन, 69 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा


तमिल फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता, कॉमेडियन मनोबला का निधन हो गया है। अभिनेता पैंक्रियाटिक की समस्या से जूझ रहे थे। जानकारी के मुताबिक, अभिनेता पर इलाज का असर बंद हो गया था। पिछले दो हफ़्तों में उनकी तबियत ज्यादा ख़राब हो गई थी और आज बीमारी के कारण उनका निधन हो गया।

तमिल फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता, कॉमेडियन, निर्देशक और निर्माता मनोबला का निधन हो गया है। अभिनेता ने आज अपने चेन्नई स्थित घर में आखिरी सांस ली। वे महज 69 साल के थे। मनोबल के करीबी ने मीडिया को बताया कि अभिनेता पैंक्रियाटिक की समस्या से जूझ रहे थे। जानकारी के मुताबिक, अभिनेता पर इलाज का असर बंद हो गया था। पिछले दो हफ़्तों में उनकी तबियत ज्यादा ख़राब हो गई थी और आज बीमारी के कारण उनका निधन हो गया। बता दें, हाल ही में मनोबल को इलाज के लिए चेन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल से उन्हें उनके घर पर शिफ्ट कर दिया गया था। यहीं से उनका इलाज चल रहा था।

मनोबला के अचानक निधन से उनके फैंस और तमिल इंडस्ट्री के सितारें टूट गए हैं। सोशल मीडिया के जरिये सभी अभिनेता के निधन पर अपना शोक प्रकट कर रहे हैं। सुपरस्टार रजनीकांत ने तमिल में ट्वीट करते हुए लिखा, ‘लोकप्रिय निर्देशक, अभिनेता और मेरे दोस्त मनोबला के निधन से दुखी हूं। उनके परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं। उनकी आत्मा को शांति मिले।’

अभिनेता कमल हासन ने भी अपने करीबी दोस्त मनोबल को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने अपने तमिल में किए हुए ट्वीट में लिखा, ‘एक अच्छे दोस्त जो निर्देशक, अभिनेता और निर्माता थे, मनोबला के निधन की खबर से बहुत दुख हुआ। उनकी प्राथमिक पहचान सिनेमा के प्रति उत्साही की थी। उनके शोक संतप्त परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदनाएं।’ इनके अलावा जयराम, विक्रम, सुहानी मणिरत्नम, दुलकर सलमान जैसे कई सितारों ने अभिनेता को श्रद्धांजलि दी है।





Source link