Revealed! इस सीन पर खत्म होगा रणबीर कपूर की रामायण का पहला पार्ट, दूसरे में सनी देओल का होगा बड़ा रोल


Ramayana: डायरेक्टर नितेश तिवारी की ‘रामायण’ को लेकर बीते काफी वक्त से बज बना हुआ है। ‘रामायण’ नितेश के ड्रीम प्रोजेक्ट्स में से एक है। इस फिल्म में रणबीर कपूर, साई पल्लवी और यश अहम किरदार में हैं। फिल्म में रणबीर कपूर राम, साई सीता और यश दशानन रावण के किरदार में नजर आएंगे। वहीं, रिपोर्ट्स में सनी देओल फिल्म में हनुमान के रोल में दिखेंगे। लगातार ‘रामायण’ को लेकर नई अपडेट्स सामने आ रही हैं। नितेश तिवारी की ‘रामायण’ को एक ट्राइलॉजी बताया गया है, जिसमें फिल्म के तीन पार्ट होंगे। इसी बीच एक नई अपडेट सामने आई है, जिसमें बताया गया है कि ‘रामायण’ का पहला पार्ट किस सीन पर खत्म होगा।

इस सीन पर खत्म होगा ‘रामायण’ का पहला पार्ट

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार, मेकर्स ‘रामायण’ की कहानी को जल्दबाजी में यानी एक ही पार्ट में ना दिखा कर इसे आराम से तीन पार्ट में दिखाएंगे। नितेश तिवारी इस महागाथा यानी ‘रामायण’ को ‘एंटरटेनिंग, सेंसिटिव और सिनेमेटिक’ अंदाज में पेश करना चाहते हैं। ऐसे में रिपोर्ट्स के अनुसार पहले पार्ट को राम के बचपन से लेकर सीता संग विवाह और फिर उनके 14 साल के वनवास को दिखाया जाएगा। पहले पार्ट को रावण द्वारा छल से सीता हरण पर खत्म किया जाएगा।

हनुमान के रोल में नजर आएंगे सनी देओल

खबरों की मानें तो दूसरे भाग में हनुमान की मुलाकात राम और लक्ष्मण संग होता दिखाया जाएगा। हालांकि, ये बात अभी सामने नहीं आई है कि पहले पार्ट में हनुमान को दिखाया जाएगा या नहीं। लेकिन जिस हिसाब से कहानी को डिवाइड किया गया है, उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि हनुमान यानी सनी देओल का किरदार दूसरी फिल्म से ही ज्यादा बड़ा होगा। दूसरे पार्ट में हनुमान अपनी वानर सेना के प्रभु श्रीराम की मदद करते उनके लिए राम सेतु का निर्माण करते नजर आएंगे। वहीं फिल्म के तीसरे और आखिरी भाग में वानर सेना और रावण की सेना के बीच युद्ध, रावण की हार और भगवान राम और सीता की अयोध्या में भव्य वापसी देखने को मिलेगी। बता दें कि अभी तक फिल्म के इन तीन पार्ट्स को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

default

इस शुभ दिन पर होगा रणबीर कपूर स्टारर ‘रामायण’ का ऐलान, फिल्म को लेकर आया अपडेट



Source link