Realme के धमाकेदार स्मार्टफोन ने ली एंट्री, 108MP कैमरा और 5000mAh बैटरी ने मचाया तहलका – Times Bull


नई दिल्ली: Realme 10 Pro Plus 5G: रियलमी मोबाइल बाजार का जाना-माना ब्रांड है। इस समय बाजार में रियलमी (Realme) के एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन मौजूद हैं। अगर आप स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो हाल ही में Realme ने अपने यूजर्स के लिए 5G सपोर्ट जबरदस्त स्मार्टफोन उतारे हैं। इनमें Realme 10 Pro और Realme 10 Pro Plus आते हैं।




उठा ले ऑफर का फायदा मात्र ₹1,894 मिल रही 100km रेंज वाली Electric Scooter

Ola S1 और Ather के लिए मुसीबत बनी Kinetic ई-स्कूटर!, यहां देखिए इसकी जबरदस्त खूबियां

इसे भी पढ़ें- खाना बनाते समय किचन में लगती है गर्मी, तो घर लाएं मात्र 199 रूपये में ये AC, पत्नी हो जाएगी खुश

पत्नी Aamrapli को छोड़ बंद कमरे में Nirahua ने Subhi Sharma संग मनाया सुहागरात, गाने ने मचाया इंटरनेट पर धमाल

Khesari Lal Yadav संग Subhi Sharma का रोमांटिक वीडियो हुआ वायरल, सरेआम ऐसी हरकत किया की मच गया हड़कंप

पत्नी Aamrapli Dubey संग निरहुआ ने किया बीच सड़क पर जमकर रोमांस, हॉट गाना देख फैंस के दिलों में मची खलबली

बता दें कि जो लोग फोटोग्राफी के शौकीन है, उन लोगों के लिए ये स्मार्टफोन बेस्ट हैं। इन स्मार्टफोन तगड़े फीचर्स दिए गए हैं। इसी के साथ 108MP का कैमरा और 5000mAh की बैटरी मिलती है। आइए Realme 10 Pro Plus 5G फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में जानते हैं।




Realme 10 Pro Plus 5G फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

रियलमी के इस धाकड़ 5जी मोबाइल को आप 6.7 इंच की कर्व्ड ओलेड डिस्प्ले के साथ 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के सपोर्ट में खरीद सकते हैं। जिसका पिक्सल 2412 x 1080 रिजॉल्यूशन के साथ उपलब्ध है। साथ ही इस डिवाइस में आपको प्रोसेस के तौर पर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1080 का चिपसेट मिलता है। जिससे ये फोन बिलकुल ही स्मूथ चलता है।

Realme 10 Pro Plus 5G कैमरा और बैटरी

फोटोग्राफी के लिए इस प्रीमियर स्मार्टफोन के पीछे की ओर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप साथ मिलता है। जो 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा के साथ 8 मेगापिक्सल के अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा में दिया गया है। इसके अलावा 2MP का मैक्रो कैमरा भी उपलब्ध मिलता है। साथ ही इसके सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा शामिल किया गया है। बात करें इसके पावर बैकअप की तो इसमें 5000mAh की बैटरी मिलती है, जिसके लिए 67W  फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है।

इसे भी पढ़ें- Bathroom ki Safai: गंदे से गंदे बाथरूम को मिनटों में ताजमहल की तरह चमका देगा किचन में मौजूद ये चीज

Realme 10 Pro Plus 5G कीमत

रियलमी 10 प्रो प्लस ने तीन वेरिएंट्स में इंडियन मार्केट में एंट्री ली है। बेस वेरिएंट जहां 6GB रैम के साथ 128GB की इंटरनल स्टोरेज सपोर्ट करता है वहीं दूसरे वेरिएंट में 8GB रैम के साथ 128GB स्टोेरेज तथा सबसे बड़े वेरिएंट में 8GB रैम के साथ 256GB स्टोरेज दी गई है। रियलमी 10 प्रो प्लस (6GB+128GB) की शुरूआती कीमत 24,999 रुपये है। इसके बाकी वेरिएंट का प्राइस अलग-अलग है।



Source link