Oneplus और Vivo की बैंड बजा देगा Realme का धांसू स्मार्टफोन! अमेजिंग कैमरा क्वालिटी देख लड़कियां हुईं दीवानी – Times Bull


नई दिल्ली। यदि आप रियलमी के ग्राहक हैं, तो आपके लिए खुशखबरी है। रियलमी अपने ग्राहकों का बहुत ही ज्यादा ध्यान रखता है। रियलमी के हैंडसेट दमदार होने के साथ ही काफी स्टाइलिश भी होते हैं। आपको मार्केट में रियलमी के एक से बढ़कर एक हैंडसेट देखने को मिल जायेंगे।

Realme GT Neo 6 SE: संभावित फीचर्स 

Realme GT Neo 6 SE के इस साल के अंत में Realme GT Neo 6 मॉडल के साथ लॉन्च होने की उम्मीद है। ऐसा कहा जा रहा है कि Realme GT Neo 5 SE और Realme GT Neo 5 की जगह ले सकता है। पिछली लीक रिपोर्ट्स से कुछ अहम जानकारियां सामने आई थी। अब एक टिप्सटर ने Realme GT Neo 6 SE के कुछ अहम फीचर्स शेयर किए हैं।

टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने एक वीबो पोस्ट में साझा किया कि Realme GT Neo 6 SE स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 चिप का इस्तेमाल किया जा सकता है। लीक रिपोर्ट्स की मानें तो फोन में 5,500mAh की बैटरी दी जा सकती है।

टिपस्टर का यह भी दावा है कि हैंडसेट में 1.5K रिज़ॉल्यूशन वाला LTPO OLED डिस्प्ले भी देखने को मिल सकता है। फोन का एलटीपीओ फीचर कई फ्लैगशिप हैंडसेट की स्क्रीन से बेहतर बताया जा रहा है।

Realme GT Neo 5 SE फीचर्स 

पिछले लीक से पता चला है कि Realme GT Neo 6 SE स्मार्टफोन 100W वायर्ड फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है। लीक के अनुसार, वेनिला मॉडल में स्नैपड्रैगन 8s Gen 3 SoC चिप दिया जा सकता है।

Realme GT Neo 5 SE स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 7+ Gen 2 SoC, 6.74-इंच 144Hz 1.5K डिस्प्ले और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है। इसमें 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। मॉडल एंड्रॉइड 13-आधारित Realme UI 4.0 के साथ आता है और 100W वायर्ड फास्ट चार्जिंग के साथ 5,500mAh की बैटरी को स्पोर्ट करता है।

यदि आप रियलमी के ग्राहक हैं और आपका पुराना फोन खराब हो जायेगा तो आपको जरा भी परेशान होने की जरुरत नहीं है। क्योंकि, फ्लिपकार्ट और अमेज़न इंडिया की वेबसाइट से आप सस्ते दामों में कई फोन्स खरीद सकते हैं। दोनों वेबसाइट पर बिना सेल के भी कोई ना कोई ऑफर चलता रहता है।



Source link