तलाक की अफवाहों के बीच रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के लिए शेयर की ये खूबसूरत पोस्ट, यहां देखें


Ranveer Singh

ani

दीपिका पादुकोण ने टाइम पत्रिका के कवर की शोभा बढ़ाकर वैश्विक छाप छोड़ी। अभिनेत्री ने कई बार भारत को वैश्विक मानचित्र पर गौरवान्वित किया है। और जब भी उन्होंने ऐसा किया है, लोगों को अभिनेत्री पर गर्व हुआ है। उनके पति और अभिनेता रणवीर सिंह भी उनकी उपलब्धियों से खुश हैं।

दीपिका पादुकोण ने टाइम पत्रिका के कवर की शोभा बढ़ाकर वैश्विक छाप छोड़ी। अभिनेत्री ने कई बार भारत को वैश्विक मानचित्र पर गौरवान्वित किया है। और जब भी उन्होंने ऐसा किया है, लोगों को अभिनेत्री पर गर्व हुआ है। उनके पति और अभिनेता रणवीर सिंह भी उनकी उपलब्धियों से खुश हैं। दीपिका के टाइम मैगज़ीन के कवर पर आने के बाद रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक प्रशंसा पोस्ट साझा की। बॉलीवुड अभिनेता ने अपने आईजी हैंडल पर अभिनेत्री की तस्वीरें साझा करते हुए कहा कि उन्हें अपनी बैबी पर गर्व है।

रणवीर ने पोस्ट दीपिका को डेडिकेट किया

रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दीपिका पादुकोण की टाइम मैगज़ीन की कवर तस्वीरें पोस्ट कीं। उनके पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, “दुनिया आपके चरणों में! आप पर गर्व है, बेबीगर्ल! दीपिका पादुकोण @time।”

पत्रिका में छपे लेख के अनुसार जब दीपिका से ‘‘लगातार सियासी तौर पर निशाने पर रहने’’ के बारे में पूछा गया तो उन्होंने ‘‘लंबा विराम’’ लिया। सैतीस वर्षीय अभिनेत्री ने पत्रिका से कहा, ‘‘मुझे नहीं पता कि मुझे इसके बारे में कुछ महसूस होना चाहिए या नहीं। लेकिन सच्चाई यह है कि मैं इसकी परवाह नहीं करती हूं।’’ लेख में अभिनेत्री ने कहा, ‘‘यह भारत का समय है।’’ विज्ञापनों तथा संगीत वीडियो में बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत करने वाली दीपिका ने कहा, ‘‘भारतीय सिनेमा ने सीमाओं के दायरे को लांघ दिया है और भारतीय हर जगह मौजूद हैं। इसलिए आप जहां भी जाते हैं आपको प्रसिद्धि मिलती है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘यह भारत का समय है। हमारी जड़ों, हमारी विरासत, हमारे इतिहास के साथ एक भारत है लेकिन एक नया और युवा भारत भी है जो उभर रहा है। अगर ये दोनों भारत एक साथ आते हैं तो इस वक्त वे मुझे वाकई आकर्षक लग रहे हैं।’’ 





Source link