71वें मिस वर्ल्ड को जज करेंगे रजत शर्मा, भारत कर रहा ब्यूटी पेजेंट की मेजबानी – India TV Hindi


Rajat Sharma judge the 71st Miss World beauty pageant in Mumbai- India TV Hindi

Image Source : X
71वें मिस वर्ल्ड को जज करेंगे रजत शर्मा

मिस वर्ल्ड 28 साल के बाद भारत में हो रहा है, जिसका फाइनल मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में होगा। 71वीं मिस वर्ल्ड पेजेंट प्रतियोगिता का आगाज 20 फरवरी को हो चुका है। इस कड़ी में दुनियाभर से 120 प्रतिभागी मिस वर्ल्ड में हिस्सा लेने के लिए पहले ही भारत आ चुके हैं। शनिवार, 9 मार्च को 71वें मिस वर्ल्ड 2024 का विजेता का ऐलान होगा। इस खास मौके पर इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर इन चीफ रजत शर्मा वहां बतौर जज मौजूद रहेंगे। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

71वें मिस वर्ल्ड को जज करेंगे रजत शर्मा

रजत शर्मा ने सोशल मीडिया पर 71वें मिस वर्ल्ड फेस्टिवल के बारे में कुछ खास जानकारी शेयर की हैं। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि वह इस बार मिस वर्ल्ड को जज करेंगे। पोस्ट पर कैप्शन लिखा, ‘ग्लैमर और उत्साह की शाम में मेरे साथ 71वें मिस वर्ल्ड फेस्टिवल में जुड़ें। मैं इस बार जज कर रहा हूं। स्पेशल मोमेंट को मिस न करें। सोनी लिव पर 9 मार्च को इसका प्रसारण होगा। भारतीय टाइम जोन के अनुसार शाम 7:30 बजे और लंदन के टाइम जोन के अनुसार दोपहर 2 बजे इसे देखा जा सकता है।’

यहां देखें वीडियो-

सिनी शेट्टी मिस वर्ल्ड का करेंगी प्रतिनिधित्व

फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड 2022 का ताज पहनने वाली सिनी शेट्टी मौजूदा 71वीं मिस वर्ल्ड में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी। 21 साल की सिनी शेट्टी कर्नाटक की रहने वाली हैं और वह एक डांसर भी हैं। सिनी शेट्टी मॉडलिंग करती हैं और सोशल मीडिया पर भी उनकी लंबी फैन फॉलोइंग है।

71वें मिस वर्ल्ड के होस्ट

मिस वर्ल्ड 2024 प्रतियोगिता की मेजबानी फिल्म निर्माता करण जौहर और फिलीपींस की मिस वर्ल्ड 2013 मेगन यंग द्वारा की जाएगी। करण जौहर के लिए ये बहुत ही खास दिन होने वाला है क्योंकि वह मिस वर्ल्ड मंच पर फिर एक बार वापसी करने के लिए तैयार हैं। वो पहले 2006 में जूरी सदस्य के रूप में दिखे हैं। मिस वर्ल्ड 2024 के ग्रैंड फिनाले में सिंगर नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ इवेंट में धूम मचाने वाले हैं। इस कार्यक्रम में मिस वर्ल्ड 2021 की विजेता पोलिश मॉडल कैरोलिना बिलाव्स्का भी रहेंगी जो नई मिस वर्ल्ड को ताज पहनाएगी।

ये भी पढ़ें:

बिल्डिंग में आग लगने के बाद जैकलीन फर्नांडिस का पहला रिएक्शन, कहा- ‘हम सब ठीक है…’

‘झनक’ फेम डॉली सोही का 48 की उम्र में निधन, एक दिन पहले हुई थी बहन की मौत

प्रियंका चोपड़ा की कजिन मीरा चोपड़ा जल्द बनने वाली हैं दुल्हन, शादी का कार्ड आया सामने

Latest Bollywood News





Source link