राहुल गांधी ने उड़ाया था Aishwarya Rai का मजाक, अब बहू के सपोर्ट में उतरे Amitabh Bachchan – Rahul Gandhi had made fun of Aishwarya Rai Amitabh Bachchan gave such a reaction in support of the actress


रिएक्टर करते हुए अमिताभ बच्चन ने भी एक पोस्ट किया है। एक्टर की इस पोस्ट को यूजर्स राहुल गांधी के बयान से जोड़ रहे हैं।

By Ekta Sharma

Publish Date: Fri, 23 Feb 2024 01:12 PM (IST)

Updated Date: Fri, 23 Feb 2024 01:12 PM (IST)

राहुल गांधी ने उड़ाया था Aishwarya Rai का मजाक, अब बहू के सपोर्ट में उतरे Amitabh Bachchan
Rahul Gandhi Controversy

HighLights

  1. बिग बी ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए किसी का भी नाम नहीं लिया है।
  2. अमिताभ ने अपने फैंस के सपोर्ट के लिए धन्यवाद कहा।
  3. राहुल गांधी ने उड़ाया था ऐश्वर्या राय का मजाक।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Amitabh Bachchan Sports Aishwarya Rai: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान उत्तर प्रदेश के वाराणसी में यह बयान दिया था कि अयोध्या राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम में किसी दलित, किसी ओबीसी पिछड़े को नहीं बुलाया गया था। वहां अमिताभ बच्चन थे, ऐश्वर्या राय थीं और नरेंद्र मोदी थी। दरअसल उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए अमिताभ और ऐश्वर्या पर तंज कसा था। अब इस पर रिएक्टर करते हुए अमिताभ बच्चन ने भी एक पोस्ट किया है। एक्टर की इस पोस्ट को यूजर्स राहुल गांधी के बयान से जोड़ रहे हैं।

बिग बी ने शेयर किया पोस्ट

अमिताभ बच्चन ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए किसी का भी नाम नहीं लिया है। उन्होंने अपने एक्स हैंडल पर कहा, वर्क आउट करने का समय आ गया, शरीर पर गतिशीलता, मन का लचीलापन, बाकी सब इंतजार कर सकते हैं। अमिताभ ने एक ब्लॉग भी शेयर किया है, जिसमें वे अपनी जिंदगी के हाल ही के दिनों के बारे में बता रहे हैं। उन्होंने कहा, “लंबे समय के बाद कार्य यात्रा। लंबे समय के बाद बेस से अनुपस्थिति। लंबे समय के बाद रविवार को जीओजे में नहीं हो पाना। अधूरा लगता है, लेकिन जीवन चलता रहता है और जारी रखने की इच्छा कभी कम नहीं होनी चाहिए।”

naidunia_image

ऐश्वर्या और अमिताभ का उड़ाया था मजाक

“पंडित या बुद्धिमान तो सलाह देते रहते हैं और वास्तविकता कुछ और है। फिर भी हम टिकते हैं और कोशिश करते रहते हैं।” साथ ही अमिताभ ने अपने फैंस के सपोर्ट के लिए धन्यवाद कहा। राहुल गांधी ने अपनी न्याय यात्रा में कहा था कि अयोध्या राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा में पीएम मोदी ने देश की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को न्योता देने की जगह बड़े-बड़े उद्योगपति और अभिनेताओं को बुलाया गया था। उन्होंने कहा था, अमीरों के लिए कालीन बिछी है और गरीबों के लिए कुछ नहीं। टीवी में ऐश्वर्या राय डांस करते हुए और अमिताभ बच्चन बल्ले बल्ले करते दिखेंगे।

  • ABOUT THE AUTHOR
    22 9 2023 124456184 ekta sharma

    एकता शर्मा नईदुनिया डिजिटल में सब एडिटर के पद पर हैं और बीते 2 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं। डिजिटल मीडिया में काम करने का अनुभव है। साल 2022 से जागरण न्यू मीडिया (JNM) से जुड़ी हैं और Naiduni



Source link