Pulkit And Kriti Wedding: शुरू हुआ बॉलीवुड की शादियों का दौर, मार्च में शादी करेगा ये फेमस कपल – Pulkit And Kriti Wedding pulkit samrat and kriti kharbanda will get married in March actress shared a post


पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा पिछले पांच सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। साल 2019 में दोनों ने अपने प्यार का इजहार दुनिया के सामने किया था।

By Ekta Sharma

Publish Date: Thu, 15 Feb 2024 12:16 PM (IST)

Updated Date: Thu, 15 Feb 2024 12:16 PM (IST)

Pulkit And Kriti Wedding: शुरू हुआ बॉलीवुड की शादियों का दौर, मार्च में शादी करेगा ये फेमस कपल
Pulkit And Kriti Wedding

HighLights

  1. पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने हाल ही में एक पोस्ट कर अनाउंसमेंट की है।
  2. 21 तारीख को रकुल प्रीत और जैकी भगनानी सात फेरे लेने वाले हैं।
  3. बॉलीवुड वेडिंग में एक और कपल का नाम जुड़ रहा है।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Pulkit And Kriti Wedding: बॉलीवुड वेडिंग्स हमेशा चर्चा में रहती है। हर किसी को उनके आउटफिट से लेकर डेस्टिनेशन को देखने के लिए काफी एक्साइटेड रहते हैं। अब एक बार फिर बॉलीवुड की शादियों का दौर शुरू हो गया है। सेलेब्स जल्द ही शादी के बंधन में बंधते नजर आ रहे हैं। जहां एक तरफ 21 तारीख को रकुल प्रीत और जैकी भगनानी सात फेरे लेने वाले हैं। बॉलीवुड वेडिंग में एक और कपल का नाम जुड़ रहा है। हाल ही में इस कपल ने सगाई की है। पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने हाल ही में एक पोस्ट कर अनाउंसमेंट की है।

पुलकित और कृति की प्यार भरी पोस्ट

बता दें कि पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा पिछले पांच सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। साल 2019 में दोनों ने अपने प्यार का इजहार दुनिया के सामने किया था। अब 14 फरवरी वेलेंटाइन डे पर इस कपल ने सोशल मीडिया प्यार भरे अंदाज में एक-दूसरे को विश किया है। कपल ने इस पोस्ट के साथ खास कैप्शन भी लिखा है। इससे फैंस अब दोनों की शादी का अंदाजा लगा रहे हैं। कृति ने अपने इंस्टाग्राम पर पुलकित के साथ फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा, “आइए एक साथ मार्च करें।” इस कैप्शन को देख यूजर्स अंदाजा लगा रहे हैं कि ये कपल इस साल मार्च में शादी करने वाला है।

मार्च में शादी करेगा कपल

कुछ समय पहले ही दोनों की सगाई की खबरें सामने आई थी। इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज भी वायरल हुई थी, जिसमें वे अपनी रिंग फ्लाॅन्ट करते दिख रहे थे। अब यूजर्स इस पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, एक साथ मार्च करें यानी आप लोग मार्ट में शादी कर रहे हैं। दूसरे यूजर ने लिखा, “मार्च वेडिंग।” एक और यूजर ने लिखा, “शादी इन मार्च।” एक अन्य ने लिखा, “मैं अब भी आपकी शादी की खबर का इंतजार कर रहा हूं।”

  • ABOUT THE AUTHOR
    22 9 2023 124456184 ekta sharma

    एकता शर्मा नईदुनिया डिजिटल में सब एडिटर के पद पर हैं और बीते 2 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं। डिजिटल मीडिया में काम करने का अनुभव है। साल 2022 से जागरण न्यू मीडिया (JNM) से जुड़ी हैं और Naiduni





Source link