रेड कार्पेट पर धड़ाम से गिरीं प्रियंका चोपड़ा, पपराजी ने किया कुछ ऐसा, बोलीं- 23 साल में पहली बार ये देखा है


ऐप पर पढ़ें

प्रियंका चोपड़ा की अपकमिंग फिल्म लव अगेन 12 मई को रिलीज होने वाली है। बीते हफ्ते फिल्म के इवेंट के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिस पर प्रियंका हैरान हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि बीते हफ्ते उनकी फिल्म का प्रीमियर न्यूयॉर्क में था। उन्हें रेड कार्पेट पर चलना ता। हाई हील्स पहने प्रियंका इस इवेंट में धड़ाम से गिर पड़ीं। हालांकि वहां पपराजी ने कुछ ऐसा किया जो काफी इम्प्रेसिव था। प्रियंका का कहना है कि उनके 23साल के करियर में ऐसा पहली बार हुआ है।

पहन रखी थीं काफी ऊंची हील्स

फिल्म लव अगेन के प्रीमियर में प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस के साथ पहुंची थीं। इस इवेंट की तस्वीरें प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की हैं।  ABC’s The View से बातचीत में उन्होंने प्रीमियर से जुड़ी एक घटना का जिक्र किया। उन्होंने बताया कि वहां कुछ ऐसा हुआ कि काफी शर्मिंदगी झेलनी पड़ी। प्रियंका बताती हैं, मैंने इस बारे में बात नहीं की क्योंकि मैं हर दिन सोशल मीडिया पर यह चीज देखती हूं। मैं इस ड्रेस को लंबा दिखाने के लिए कुछ ज्यादा ही हाई हील्स पहन रखी थीं। रेड कार्पेट कैमरा लिए लोगों से भरा था, फैन्स से लेकर हर कोई फोटोज खींच रहा था।

पपराजी ने किया काबिलेतारीफ काम

प्रियंका आगे बताती हैं, मैं रेड कार्पेट पर धड़ाम से गिर पड़ी। मैंने  अपने 23 साल के करियर में ऐसा पहले कभी नहीं देखा, हर किसी ने अपना कैमरा नीचे रख दिया और कहा, प्री कोई बात नहीं, आप संभलने का वक्त ले लो। मुझे एक सेकंड के लिए बहुत झेंप महसूस हुई लेकिन जब लोगों को ऐसा करते देखा- वे बोल रहे थे कि आप हमेशा बहुत अच्छी रही हैं, यह बात हम जानते हैं- मैं खड़ी हो गई। अभी तक मुझे अपने गिरने वाली कोई क्लिप कहीं नहीं दिखाई दी। 

निक भी बचाने दौड़े थे

प्रियंका ने बताया कि निक भी उन्हें बचाने के लिए दौड़े थे। इसके बाद उन्हें उठाने के लिए 5 लोगों को मदद के लिए आगे आना पड़ा। बता दें कि प्रियंका ने इस इवेंट में स्काई ब्लू कलर का मरमेड स्टाइल गाउन पहना था। उनके पीछे बड़ा सा बो बना था। 



Source link