प्री-वेडिंग इवेंट में जया बच्चन के बदले तेवर देखकर चौंके लोग, कहा- 'हे भगवान आज इन्होंने तो…'


Jaya Bachchan Video: गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के तीन दिनों तक चलने वाला प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन कल यानी 3 मार्च को खत्म हो चुके हैं। अंबानी के सेलिब्रेशन में लगभग सभी सितारे पहुंचे थे। आमिर खान, सलमान खान, शाहरुख खान, रणबीर कपूर यहां तक अमिताभ बच्चन भी अपने पूरे परिवार के साथ इस सेलिब्रेशन का हिस्सा बनने के लिए जामनगर पहुंचे। अमिताभ की बात करें तो उनके साथ जया बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या, आराध्या, श्वेता बच्चन नंदा, नव्या नवेली नंदा और अगस्त्य रविवार को फंक्शन में शामिल हुए थे। इसी बीच अब जया बच्चन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जया के बदले तेवर देखकर पैपराजी ही नहीं बल्कि यूजर्स भी काफी हैरान हैं। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पैपराजी को देखकर मुस्कुराई जया बच्चन

जया बच्चन के वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि जया बच्चन फैमिली के साथ अपनी कार से उतर कर अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग पार्टी में शामिल होने के लिए जाती हैं। उन्हें देखकर पैपराजी चिल्लाने लगते हैं कि जया जी एक फोटो प्लीस। ये सुनकर जया उनपर पहले की तरह ना चिल्लाई और ना ही उन्हें डांटा, बल्कि उल्टा स्माइल पास करते हुए आगे बढ़ गईं। ये देखकर सभी हैरान रह गए कि हमेशा गुस्से में रहने वाली जया का तेवर आज इतना बदला हुआ कैसे है।

वीडियो पर लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

जया बच्चन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। अब तक इसके काफी बार देखा जा चुका है। इस पर लगातार फैंस के रिएक्शन आ रहे हैं। इस वीडियो पर कमेंट कर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘आज तो डांट नहीं लगाई जया जी ने।’ वहीं, एक दूसरा यूजर लिखता है, ‘इनको क्या हो गया।’ एक दूसरा लिखता है, ‘मत चिल्ला वरना अभी भड़क जाएंगी।’ एक ने तो ये तक कह दिया, ‘हे भगवान आज इसने कुछ बोला नहीं और मुस्कुराई। ये तो सोने पे सुहागा।’

default

‘ये अभी से…’ करीना-सैफ के बेटे जेह ने पैपराजी संग की ऐसी हरकत, देखकर भड़के लोग



Source link