15 फरवरी को आ रहा OPPO का 32MP फ्रंट कैमरा और दो डिस्प्ले वाला फोन, गर्ल्स के होंगे मजे – Times Bull


नई दिल्ली, OPPO Find N2 Flip: चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो इसी महीने एक और नया स्मार्टफोन OPPO Find N2 Flip को लॉन्च करने के लिए तैयार है। कंपनी ने आधिकारिक घोषणा कर दी गई है। फोन को 15 फरवरी को मार्केट में उतारा जायेगा। आप घर बैठे लॉन्चिंग इवेंट ब्रांड के आधिकारिक YouTube चैनल के जरिये देख सकेंगे।

OPPO Find N2 Flip डिवाइस में 6.8 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है, जो FHD + रिज़ॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। 3.26 इंच की सेकेंडरी AMOLED स्क्रीन है। फ्लिप फोन में क्रीज़लेस डिज़ाइन है। फ़ोन में फोटोग्राफी के लिए 50MP का मुख्य कैमरा और 8MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस दिया जायेगा। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा दिया जायेगा।

ओप्पो फाइंड एन2 फ्लिप स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक डायमेंसिटी 9000+ चिप का इस्तेमाल किया जायेगा। फोन 16 जीबी एलपीडीडीआर5 रैम और 512 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा। यह 44W फास्ट चार्जिंग स्पोर्ट के साथ 4,300mAh की बैटरी के साथ आएगा। डिवाइस ColorOS आउट ऑफ द बॉक्स के साथ एंड्रॉइड 13 पर काम करेगा।

 

बता दें फोन को भारत में नहीं बल्कि ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया जायेगा। यह 15 फरवरी को लंदन में 14:30 GMT मार्केट में धमाल मचाने को तैयार बैठा है। फाइंड एन2 फ्लिप वैश्विक बाजारों में ओप्पो का अब तक का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन होगा। इसे पिछले साल चीन मार्केट में पेश किया गया था। ओप्पो का पहला फोल्डेबल फोन सैमसंग, मोटोरोला और हुआवेई को कड़ी टक्कर देगा। OPPO Find N2 Flip की ग्लोबल कीमत और उपलब्धता के बारे में जानकारी लॉन्चिंग के बाद ही सामने आएगी।

Oppo Reno 8T: Specifications

OPPO Reno8 T 5G डिवाइस में 6.7-इंच ड्रैगनट्रेल-स्टार2 AMOLED स्क्रीन  दिया हुआ है। कैमरे की बात करें तो फ़ोन में फोटो खींचने के लिए ट्रिपल-कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 108 एमपी प्राइमरी सेंसर, 2 एमपी माइक्रोस्कोप और 2 एमपी डेप्थ सेंसर दिया गया है। जबकि सेल्फी लवर्स के लिए 32 एमपी का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

इसके अलावा, स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 4,800mAh की बैटरी है, जो ओप्पो की 67W SuperVOOCTM फास्ट-चार्जिंग तकनीक को स्पोर्ट करता है। कंपनी का दावा है कि फोन को 45 मिनट के अंदर 100% चार्ज किया जा सकता है।

Oppo Reno 8T स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर स्नैपड्रैगन 695 SoC चिप का इस्तेमाल किया गया है। फोन 8GB LPPDR4X रैम और 128GB UFS 2.2 स्टोरेज के साथ आता है। हालांकि, माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है। फोन ColorOS 13 पर आधारित Android 13 पर चलता है।

कनेक्टिविटी के लिए फोन में डुअल-सिम, 5जी, 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, एनएफसी, जीपीएस जैसे फीचर्स दिए गए हैं।  हैंडसेट को मिडनाइट ब्लैक और सनराइज गोल्ड कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया गया है।

 

 





Source link