ग्राहकों की नींद उड़ाने आया Oppo Reno 8 , मिल रहा 23,000 की भारी छूट में, धांसू है फीचर – Times Bull

befunky 2023 1 5 17 49 47


नई दिल्ली: Oppo Reno 8 Price Cut Offer: क्या आपका पुराना स्मार्टफोन खराब हो गया है? क्या आप नया फोन खरीदने का विचार कर रहे हैं लेकिन बजट नहीं बन पा रहा है। तो आज हम आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन लेकर आएं है। जिससे आप OPPO का लेटेस्ट 5G मोबाइल बड़े डिस्काउंट के साथ खरीद सकते है। जी हां, बिलकुल सही सुना आपने क्योंकि Oppo Reno 8 5G Smartphone फ्लिपकार्ट पर भारी डिस्काउंट के साथ उपलब्ध कराया गया है। क्या आप इस डील ऑफर के बारे में जानना चाहते हैं तो आज हम आपको इसके बारे में बताते हैं।

यूं तो इस मोबाइल की कीमत करीब 38,999 रुपये है लेकिन छूट के बाद आप इसे काफी सस्ते में खरीद सकते हैं।

ओप्पो रेनो 8 5जी के खास स्पेसिफिकेशन्स और फीचर

बात करें ओप्पो रेनो 8 5जी के स्पेसिफिकेशन्स (Oppo Reno 8 5G Specifications) की तो इसमें डाइमेंशन 1300 SoC का दमदार प्रोसेसर दिया गया है। फोन के बैक में आप ग्राहकों को ट्रिपल कैमरा का सेटअप मिलता है। जिसका आपको प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का मिलता है। इसके साथ ही इस डिवाइस में 6.4 इंच का AMOLED डिस्प्ले भी मिल रहा है। जो 90Hz के रिफ्रेश रेट सपोर्ट में उपलब्ध किया है। साथ ही इसमें 8जीबी की रैम और 128 जीबी की स्टोरेज मिलती है। आपको बैटरी के लिए 4500mah की बैटरी लाइफ मिलती है।

कहां से खरीदें सस्ते में और क्या है शानदार ऑफर 

ओप्पो रेनो 8 5जी को आप फिल्पकार्ट (Oppo Reno 8 5G Flipkart ) से 23% की छूट के बाद 29,999 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। जिस पर आपको कई आकर्षक डील्स ऑफर्स दिए जा रहे हैं। चुनिंदा स्मार्टफोन मॉडलों को एक्सचेंज करने पर 23,000 रुपये की छूट दी जा रही है। बैंक ऑफर के तहत American Express credit card से 10 फीसद की छूट दे रहा है। साथ ही BOB और IDfC के कार्ड से भी 10 परसेंट की छूट मिल रही है। इसके अलावा आपको Flipkart Axis Bank कार्ड से 5 प्रतिशत का कैशबैक मिल रहा है। वहीं अलग से 1000 रूपये का भी डिस्काउंट मिल रहा है। इन सभी ऑफर्स का अगर आप लाभ उठाते हैं तो आपको ओप्पो के इस फोन के कीमत और भी सस्ते में मिल सकती है जिसके बाद आप इसका भरपूर इस्तेमाल कर आनंद उठा सकते हैं।

OPPO F21 Pro 5G स्मार्टफोन भी है उपलब्ध

अन्य स्मार्टफोन की बात करें तो आपको OPPO के इस F21 Pro 5g फोन की कीमत 22,999 रुपये की बिक्री ने खरीदने को मिल रही है। जिसमें आप ग्राहकों को ट्रिपल रियर कैमरे का सेटअप देखने को मिलता है। जिसका प्राइमरी कैमरा 64 मेगा पिक्सल का है। तो वही दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का दिया है और इसका तीसरा कैमरा भी 2 मेगापिक्सल का दिया जा रहा है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा उपलब्ध मिल रहा है। जिससे आप अपनी ब्यूटीफुल पिक्चर्स को भी क्लिक कर सकते हैं।

इसके अलावा आपको flipkart पर शानदार बोनाज़ा सेल देखने को मिल रही है। जिसमें आप कई बढ़िया स्मार्टफोन को एकदम सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। इतना ही नहीं आपको इसमें भारी डिस्काउंट ऑफर भी दिया जा रहा है। इसे देखने के बाद आप इन मोबाइल फोन को खरीदने से खुद को रोक नहीं पाएंगे। तो देर किस बात की जल्दी से flipkart पर जाकर लिस्ट को चेक कीजिए और जल्दी से ऑनलाइन ऑर्डर कर अपने पसंद के मुताबिक स्मार्टफोन को खरीद घर लें आए।

 

 



Source link