‘चुनाव में एक साल बाकी, देखें कौन जीतता है और कौन हारता है’, ईद पर ममता ने किसे दी खुली चुनौती


ममता बनर्जी, सीएम, पश्चिम बंगाल- India TV Hindi

Image Source : एएनआई
ममता बनर्जी, सीएम, पश्चिम बंगाल

कोलकाता : ममता बनर्जी ने एक बार फिर बीजेपी पर निशाना साधते हुए उसे खुली चुनौती दी है। कोलकाता में ईद के मौके पर अपने संबोधन में ममता ने साफ तौर पर कहा कि बीजेपी में मुस्लिम वोटों को बांटने की हिम्मत नहीं है। लोकसभा चुनाव में एक साल बाकी है। हम देखेंगे कि कौन जीतता है और कौन नहीं ।

जान दे दूंगी, देश नहीं बंटने दूंगी

उन्होंने कहा कि हम बंगाल में दंगे नहीं, शांति चाहते हैं। हम इस देश के टुकड़े नहीं करना चाहते। जो लोग इस देश के टुकड़े करना चाहते हैं उनसे मेरा कहना है कि मैं आज ईद पर वादा करती हूं कि मैं अपनी जान देने को तैयार हूं लेकिन मैं देश को बांटने नहीं दूंगी।

देखेंगे कौन जीतता है और कौन नहीं

कोई बीजेपी से पैसे लेकर यह कहता है कि हम मुस्लिम वोट बांट देंगे तो मैं उनसे कहना चाहती हूं कि मुस्लिम वोटों को बांटने की हिम्मत बीजेपी में नहीं है। यह मेरा आज आपसे वादा है। चुनाव में अभी एक साल बाकी है। हम देखेंगे कि कौन जीतेगा और कौन नहीं।

लोकतंत्र गया तो सब कुछ चला जाएगा

ममता ने कहा कि अगर लोकतंत्र चला गया तो तो सब कुछ चला जाएगा। आज संविधान बदला जा रहा है, इतिहास बदला जा रहा है। वे लोग एनआरसी आए, मैंने उनसे कहा कि मैं ऐसा नहीं होने दूंगी।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन





Source link